Samachar Nama
×

Buxar केंद्र की दमनकारी नीतियों के खिलाफ दिया धरना
 

Pratapgarh पिटाई से नाराज विद्युतकर्मियों ने दिया धरना,आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग पर अड़े, एक घंटे बाद दो नामजद सहित चार के खिलाफ केस दर्ज


बिहार न्यूज़ डेस्क केन्द्र सरकार की दमनकारी नीतियों से गरीब तबके के लोग परेशान हैं. भूमिहीनों को न तो समय पर भूमि मिल रही है, न ही जरुरतमंदों को पीएम आवास योजना का लाभ मिल रहा है. उक्त बातें पूर्व सांसद तेजनारायण सिंह ने  प्रखंड मुख्यालय पर भाकपा की ओर आयोजित एक दिवसीय धरना को संबोधित करते हुए कहीं.


कहा कि केंद्र सरकार गरीबों को भ्रमित करने में लगी है. जबकि, धरातल पर सच्चाई कुछ और ही नजर आ रही है. देश में मंहगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है. जबकि, केन्द्र सरकार समाज को आपस में लड़ाने का काम कर रही है. सिमरी मध्य के जिला परिषद सदस्य केदार सिंह यादव ने कहा कि सरकार विकास के झूठे आंकड़े गिनाने में लगी है. जबकि, आज भी कच्चे मकानों वालों को पीएम आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाया. सरकार की गलत नीतियों के चलते सड़क निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण नहीं हो रहा है. जिसके चलते कई गांव सड़क से नहीं जुड़ पाए हैं. वहीं, भाकपा माले के सदस्यों ने 13 सूत्री मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद किया. धरना में शिवशंकर सिंह, गंगासागर यादव, ज्योति शेवर, पारस, अरविन्द यादव, बबन सिंह, परमात्मा यादव, महेश यादव, पूर्णमासी राम थे.


बक्सर न्यूज़ डेस्क 
 

Share this story