Samachar Nama
×

Bilaspur में आरक्षक की पिटाई कर फरार सरपंच हुआ गिरफ्तार

s

बिलासपुर न्यूज डेस्क।। छह माह पहले पीड़ित को लेकर थाने जा रहे कांस्टेबल को रोककर मारपीट के मामले में पुलिस ने गनियारी के सरपंच को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी सरपंच को कोर्ट में पेश किया. आरोपी सरपंच को कोर्ट के आदेश से जेल भेज दिया गया है.

डायल 112 में पदस्थ आरक्षक नरेंद्र ध्रुव 18 जनवरी को हमले की सूचना मिलने पर गनियारी गए थे। वहां उन्होंने पीड़िता की काउंसलिंग की. इसके बाद वे उसे थाने ले जाते थे. इसी बीच गांव के सरपंच जीतेंद्र राज अपने सहयोगी सावंत वर्मा व अन्य के साथ आये. आरोपी की जगह पीड़िता को थाने ले जाने को लेकर उसने कांस्टेबल से बहस की. कांस्टेबल ने सरपंच को पीड़िता को थाने ले जाकर शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

इसी दौरान सरपंच और उसके गुर्गों ने कांस्टेबल की पिटाई कर दी. कांस्टेबल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मारपीट के बाद सरपंच और उसके गुर्गे भाग गये. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी जितेंद्र राज गांव में घूम रहा है. इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी सरपंच को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी सरपंच को जेल भेज दिया है.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।   

Share this story

Tags