Samachar Nama
×

Bilaspur में 120 की रफ्तार से आर रही कार बेकाबू होकर पलटी, बाल बाल बचे कार सवार

s

बिलासपुर न्यूज डेस्क।। कोटा से बिलासपुर की ओर आ रही कार 120 किमी/घंटा की रफ्तार से चलते हुए नेवरा के पास एक पेड़ से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार में सवार छात्र बाल-बाल बच गए. छात्रों को किसी तरह बाहर निकाला गया।

घटना मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे की है. कार क्रमांक सीजी 11 एफ 5555 में सवार छात्र डाॅ. सीवी रमन यूनिवर्सिटी से बिलासपुर आ रहे थे. इसी दौरान नेवरा गांव के पास अचानक कार का गियर लॉक हो गया. इसी बीच गाड़ी चला रहे छात्र ने ब्रेक लगाए लेकिन कार नहीं रुकी। इससे पहले कि छात्र कुछ समझ पाते कार सीधे पेड़ से जा टकराई। कार में छात्र सोनू, कोमल साहू, डेविड टंडन बैठे थे। कार छात्र का दोस्त चला रहा था। सवार डॉ. सीवी रामन विश्वविद्यालय के बीसीए विभाग की अंतिम वर्ष की छात्रा है। वह रायपुर लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया.

सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत, पहचान में जुटी पुलिस

मस्तूरी क्षेत्र के गतौरा सुखरीपाली में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। उसका सिर पूरी तरह से कुचला हुआ है. जिसके कारण शव की पहचान नहीं हो सकी. मस्तूरी थाना प्रभारी अवनीश पासवान ने बताया कि सोमवार सुबह गतौरा सुखारीपाली के पास एक व्यक्ति का शव मिला। हाईवे पर दबने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। आसपास के लोगों से मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया गया। शव की पहचान न हो पाने पर उसे चीरघर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की उम्र 45 से 50 के बीच है. उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।   

Share this story

Tags