Samachar Nama
×

Bilaspur गूगल मैप से रेकी कर एटीएम से पैसे चुराने वाले हरियाणा से 2 गिरफ्तार
 

बिहार न्यूज डेस्क !!! वीरगंज पुलिस ने फेसबुक के माध्यम से प्रेम जाल में फंसाकर लड़कियों की दलाली करने के आरोप में एक भारतीय युवक को गिरफ्तार किया है । बताया जा रहा है कि, इसकी पहचान रेयान खान उर्फ मुन्ना आलम के रूप में हुई है ।   इस मामले के बारे में, पुलिस प्रवक्ता ओमप्रकाश खनाल ने बताया कि वीरगंज महानगरपालिका वार्ड नंबर 17 के पास से युवक को पकड़ा गया । इस युवक ने अपनी पारिवारिक स्थिति और शादी की बात छुपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और युवती को बुर्का पहनाकर भारतीय सीमा क्षेत्र में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था कि इसी दौरान नेपाली सुरक्षा एजेंसियो ने जांच के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया । बताया जा रहा है कि, मामला काफी गंभीर है इसको लेकर अब जांच पड़ताल शुरू हो गई है।   पटना न्यूज डेस्क !!!


छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, एसबीआई के तीन एटीएम को काटकर करीब 35 लाख रुपए चोरी के मामले में दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हरियाणा मेवात के बुहान पैरीखेड़ा से दो आरोपियों निसार और सरबाज को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर भिलाई लाया गया है.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 लाख रुपए जब्त किया. पखवाड़े भर पहले आरोपियों ने भिलाई के 2 और दुर्ग के एक एटीएम में चोरी की थी. एटीएम को गैसकटर से काटकर चोरी करने के बाद आग लगा दी थी. आरोपी गूगल मैप से रेकी कर वारदात को अंजाम देते थे.
भिलाई से राजनांदगांव देवरी तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर आरोपियों की कार की पहचान हुई. टावर डंप में पुलिस को अहम क्लू मिला. नंबर को ट्रेस करने पर मेवात हरियाणा का मिला. एसपी शलभ सिन्हा ने एसीसीयू के निरीक्षक संतोष मिश्रा के साथ दो एएसआई व आरक्षकों की टीम को मेवात भेजा. टीम ने मेवात के बुहान थाना के ग्राम पैरीखेड़ा निवासी आरोपी निसार व सरबाज को गिरफ्तार किया. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी 2 महीने पहले ही जेल से छूटे थे. वे मुंबई, असम, तमिलनाडू में भी एटीएम लूट चुके है. मेवात गैंग के ये आरोपी गूगल मैप से रैकी कर वारदात को अंजाम देते हैं. इस गिरोह में चार लोग हैं. दो लोग फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

बिलासपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story