Samachar Nama
×

 Bilaspur दुश्मन मेरे पीछे पड़े हुए हैं, मेरी जान को उनसे खतरा … मां को ऐसी बातें कहकर फंदे पर लटक गया बेटा, सदमे में माता-पिता

g

बिलासपुर न्यूज़ डेस्क !! शत्रु मेरे पीछे पड़े हैं, उनसे मेरी जान को खतरा है। यह बात बेटे जगदीश प्रसाद सिगरौल ने मरने से पहले कही थी. यह कहना है जगदीश की मां कुमारीबाई सिंगरौल का: बेटे की मौत के मामले में महिला थाने पहुंची और आरोप लगाया कि उसके बेटे की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

मां ने कहा कि उसके बेटे की हत्या की गयी है.
पुलिस के मुताबिक नेहरू नगर में गजानंद मंदिर के पास रहने वाले जगदीश प्रसाद पिता दुकलहराम सिंगरौल (28) का शव उसके कमरे में फांसी पर लटका मिला। घटना की जानकारी जब जगदीश की पत्नी को हुई तो वह सिविल लाइन थाने पहुंची और घटना की सूचना दी। पत्नी की शिकायत के आधार पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। इस बीच, जगदीश की मां कुमारी बाई सिंगरौल अपनी बड़ी बेटी के साथ सिविल लाइंस थाने पहुंची और कहा कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। वह आत्महत्या नहीं कर सकता. कुमारी बाई ने कहा कि उनके बेटे ने उन्हें बताया था कि उसकी जान खतरे में है और कुछ लोग उसके पीछे पड़े हैं. कुमारी ने कहा, उसकी जान खतरे में है और उसके बेटे की गर्दन पर चोट के निशान हैं। महिला की बात सुनने के बाद पुलिस ने आत्महत्या और हत्या दोनों अपराधों की जांच आगे बढ़ा दी है।

छतीसगढ़ न्यूज़ डेस्क !!

Share this story

Tags