Samachar Nama
×

Bikaner गणतंत्र दिवस परेड में हवा में बाइक चलाने का अभ्यास करते हुए जवान घायल, बाइक चकनाचूर
 

Bikaner गणतंत्र दिवस परेड में हवा में बाइक चलाने का अभ्यास करते हुए जवान घायल, बाइक चकनाचूर

राजस्थान न्यूज डेस्क,  बीकानेर के कर्णी सिंह स्टेडियम में गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियों में लगा एक जवान बाइक चलाते समय स्टंट करते हुए हवा में उड़ गया, जिससे वह घायल हो गया. जमीन से टकराते ही बाइक आगे नहीं बढ़ी और जवान कई फीट दूर जा गिरा। प्राथमिक उपचार के लिए उसे पीबीएम अस्पताल ले जाया गया है। जहां उसकी हालत खतरे में नहीं है।

हर साल गणतंत्र दिवस पर जवान सूरज स्टंट दिखाते हैं। आरएसी में तैनात सूरज साल भर एक्सरसाइज करते हैं। मंगलवार सुबह गणतंत्र दिवस परेड देखने के लिए जिलाधिकारी भगवती प्रसाद कलाल समेत कई पदाधिकारी पहुंचे. इस दौरान सूरज ने बाइक को लकड़ी के तख्ते पर चढ़ाकर हवा में लहराने के अपने नए कारनामे का प्रदर्शन किया। कार हवा में उछल गई। बाइक करीब चार से पांच फीट की ऊंचाई पर पहुंचते ही जमीन पर उतरते ही आगे नहीं बढ़ी और वहीं गिर गई। सूरज निकला और दूर चला गया। उसने हेलमेट पहना हुआ था, इसलिए सिर में चोट नहीं आई। कंधे और पैर में चोट है। घटना के तुरंत बाद पुलिस कर्मियों ने उसे प्राथमिक उपचार के लिए पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक का अगला पहिया और उससे जुड़े सभी उपकरण क्षतिग्रस्त हो गए। सूर्यास्त के कुछ सेकंड के भीतर, वह वापस खड़ा हो गया और अपनी बाइक के पास पहुँच गया।

सूरज हर साल स्टंट करता है

सूरज हर साल गणतंत्र और स्वतंत्रता दिवस पर स्टंट करते हैं। वह पहले भी कई बार स्टंट करते समय चोटिल हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी कोशिश नहीं छोड़ी है.
बीकानेर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story