×

Bhopal 12 सितंबर को युवक पर हमला करने वाले तीन लोग गिरफ्तार, चौथा अभी तक फरार

Bhopal 12 सितंबर को युवक पर हमला करने वाले तीन लोग गिरफ्तार, चौथा अभी तक फरार

12 सितंबर की देर रात पुतलीघर इलाके में 22 वर्षीय युवक पर धारदार हथियार से हमला करने के आरोप में चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, आरोपित पर कई दिनों पहले अपनी बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने के बाद हमला किया गया था।

पुलिस के अनुसार अली उर्फ ​​शाकिब (20), सैयद आसिफ (50), यूसुफ (42) जबकि अनस फरार रहा। पीड़ित मोहम्मद सोहेल पर स्कोर तय करने के लिए हमला किया गया था, जब उसने अपनी बहन को छेड़ा और उसके साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसे डांटा, जब वह घर वापस जा रही थी।

12 सितंबर की रात को पीड़ित मोहम्मद सोहेल और उसके दोस्त फरहान पर अली, युसूफ, आसिफ और अनुस ने पुतलीघर में धारदार हथियारों से हमला कर दिया.

पीड़िता घर जा रही थी तभी आरोपी ने रास्ता रोका और उस पर हमला कर दिया। पीड़ित ने अपना एक कान खो दिया, गर्दन में चोट लगी और घूंसे बरसाए। सोहेल ने गला काटने की कोशिश की, आसिफ ने उसके सिर में और अली ने उसके कान और चेहरे पर हमला किया। कथित तौर पर पीड़िता की हालत गंभीर है और उसने बयान दर्ज किया था जिसमें उसने कहा था कि लगभग चार दिन पहले उसकी बहन को आरोपी ने छेड़ा और छेड़छाड़ की और जब वह घर लौटी तो उसने पीड़िता को घटना की सूचना दी जिसके बाद पीड़िता ने जाकर आरोपी को डांटा। बाद में आरोप तय करने के लिए आरोपी ने रास्ता रोका और धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Share this story