Samachar Nama
×

Bhopal मप्र में अवैध बॉर्डर चेकपोस्ट्स खत्म करने का निर्णय ऐतिहासिक, अखिल भारतीय मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने CM मोहन यादव का जताया आभार

vvv

भोपाल न्यूज डेस्क।। राज्य में पारदर्शी और स्वच्छ प्रशासन के लिए बुधवार को पुडुचेरी में आयोजित ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) की कार्यकारी समिति में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को उनके सहयोग और समर्थन के लिए धन्यवाद।

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) के अध्यक्ष अमृतलाल मदान, अध्यक्ष डॉ. आर। शनमुगप्पा और कोर कमेटी के अध्यक्ष बाल मलकित सिंह ने मुख्यमंत्री डॉ. को धन्यवाद दिया। मोहन यादव के नेतृत्व वाली मध्य प्रदेश सरकार को धन्यवाद दिया गया.

फैसला ऐतिहासिक है
चेयरमैन मलकीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस चेक पोस्ट बंद कर देगी। यादव के फैसले का दिल से स्वागत करता हूं. ट्रांसपोर्टर डाॅ. ट्रांसपोर्टरों ने यादव के फैसले को ऐतिहासिक बताया और उम्मीद जताई कि अन्य राज्य भी इस प्रणाली को अपनाएंगे। मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव के कुशल नेतृत्व और स्वच्छ और पारदर्शी शासन के प्रति प्रतिबद्धता के तहत, राज्य में परिवर्तनकारी बदलाव आया है। यह कदम परिवहन क्षेत्र में भ्रष्टाचार को कम करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। परिवहन समुदाय से जुड़े लोगों ने कहा है कि इस कदम से सुशासन के लिए एक स्वस्थ वातावरण तैयार होगा, विदेशी निवेश आकर्षित होगा और राज्य की छवि बढ़ेगी।

जानिए AIMTC के बारे में
ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस एक गैर-राजनीतिक, धर्मनिरपेक्ष, गैर-लाभकारी शीर्ष संस्था है जो 1936 से परिवहन समुदाय की सेवा कर रही है। एआईएमटीसी 95 लाख ट्रक ड्राइवरों और ट्रांसपोर्टरों, लगभग 50 लाख बस, पर्यटक टैक्सी और मैक्सी कैब ऑपरेटरों का प्रतिनिधित्व करता है और देश भर में 3,500 से अधिक तालुक, जिला, राज्य-स्तरीय संघों और परिवहन संघों की आवाज है जो लगभग 20 करोड़ ट्रांसपोर्टरों का सीधे व्यापार में प्रतिनिधित्व करता है। लोग और अप्रत्यक्ष रूप से मदद करते हैं।

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।। 

Share this story

Tags