×

Bhopal भोपाल: बिग बी का बर्थडे केक, गाने के साथ फैंस ने मनाया 79 साल

Bhopal भोपाल: बिग बी का बर्थडे केक, गाने के साथ फैंस ने मनाया 79 साल

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क बिग बी फैन्स क्लब सर्विस कमेटी (जीएसबी ग्रुप) ने सोमवार को यहां फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का 79वां जन्मदिन मनाया।

क्लब के सदस्यों ने साढ़े तीन किलोग्राम वजन का टू-टियर केक काटा। उसके बाद, उन्होंने 10 साल पुराने एक ग्रामोफोन पर सुपरस्टार का चित्रण करने वाले गाने बजाए। अमर अकबर एंथोनी की फिल्म के गानों में 'अनहोनी को होनी कर दे, होनी को अनहोनी' शामिल है।

क्लब अध्यक्ष गौरी शंकर ने कहा कि वह बिग बी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और पिछले 15 वर्षों से उनका जन्मदिन मना रहे हैं। आखिर वह भोपाल के दामाद हैं। कोविड-रक्षा मानकों के कारण इस आयोजन में क्लब के केवल 150 सदस्यों ने भाग लिया।

इसके अलावा सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया जिसमें बाबूलाल मालवीय, गोविंद मालवीय, राम अंजोर पाल, घिरेलाल मालवीय, गोवर्धन लाल पुरोहित, किशन लाल पुरोहित, हीरा बाई, पूर्णिमा, दिनेश सिंह, इरशाद खान चू सहित वरिष्ठ समाजसेवी, शिक्षक व कलाकार शामिल थे. और कमर आलम ने भाग लिया। इस अवसर पर मास्क का वितरण भी किया गया।

स्वास्थ्य विभाग में काम करने वाले राजेंद्र कुमार शर्मा हर साल अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाते हैं। अमिताभ बच्चन मेरे लिए एक प्रेरणा हैं। कई फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के अलावा, उनका अपना जीवन और संघर्ष देश के अंदर और बाहर लाखों-करोड़ों लोगों को प्रेरित करता है।
भोपाल न्यूज़ डेस्क

Share this story