×

Bhopal आपा चेंगरिज़ी की प्रतिभा चमक रही है….

Bhopal आपा चेंगरिज़ी की प्रतिभा चमक रही है….

एक फिल्म निर्माता, लेखक और संगीतकार, अप्पा चेंगरिज़ी का संगीत और सिनेमा उद्योगों से एक शानदार संबंध है, जो अपने विचारों को दुनिया के बाकी हिस्सों तक पहुंचाने के लिए लेखन, संगीत और फिल्म को समेकित करता है।

पश्चिम बंगाल राज्य के सिलीगुड़ी में जन्मे, अप्पा चेंगरिज़ी ने छोटी उम्र में ही महान वादे का प्रदर्शन किया, क्योंकि उनकी मौलिकता व्यावहारिक रूप से उनके द्वारा पूरे किए गए प्रत्येक कार्य में दिखाई देती थी। यह तब था जब वह अपनी फिल्मों और संगीत रचनाओं के लिए जाने जाते थे।

करियर के लिहाज से एक अंतरराष्ट्रीय निर्माता के रूप में अप्पा चेंगरिज़ी के पेशे ने डाई कोडी डाई (2011), बरी द स्काई (2012), द हॉबो एंड द क्लाउन (2013), फॉलो (2013), मैसैक्रे एट फेमूर क्रीक (2014) जैसी फिल्मों से शुरुआत की। और इन्फर्मिटी (२०१६) उनकी कुछ उल्लेखनीय फिल्में हैं। इन फिल्मों की कुख्याति अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर पहुंचने के बाद, इसने उद्योग में उनकी प्रतिष्ठा को मजबूत किया और एक निर्माता के रूप में आपा चेंगरिज़ी की स्थिति को मजबूत किया। संगीत के क्षेत्र में, उनकी अगली बड़ी परियोजना 'करे मोरा पिया' गीत है, जहां उन्हें एक गायक और एक संगीतकार के रूप में देखा जा सकता है, जो उन्हें भारत के सबसे प्रमुख मनोरंजन मंच, बॉलीवुड संगीत उद्योग में लॉन्च कर रहा है.

Share this story