×

Bhopal चोरी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

Bhopal चोरी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

हबीबगंज पुलिस ने रविवार को एक चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से 1.25 लाख रुपये मूल्य की दो मोटरसाइकिल और घरेलू सामान बरामद किया है.

पुलिस के अनुसार, एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया गया और जब उससे मोटरसाइकिल के बारे में विवरण पूछा गया तो वह असफल रहा और कबूल किया कि दोपहिया वाहन चोरी हो गया था और एक अन्य बाइक भी थी, दो टीटी नगर और बजरिया क्षेत्र से चोरी हो गए थे। .

स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चेसिस नंबर MBLHA12ACFHM08112, इंजन नंबर HA12EMFHM01012 और पैशन प्रो मोटरसाइकिल चेसिस नंबर MBLHA10AWDHJ24899, इंजन नंबर HA10ENDHJ37139 था।

पकड़े गए आरोपी की पहचान जयंत मेहरा (25) के रूप में हुई है। आरोपी जो सोहागपुर होशंगाबाद का रहने वाला है, उसने खुलासा किया कि वह भोपाल में किराए के कमरे में रहता है और होम डिलीवरी बॉय का काम करता है।

जांच में दोस्तों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जाएगी जो पहले के अपराधों और अन्य अपराधों में शामिल होने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है। पुलिस ने कहा कि पार्किंग की जगह चोरी की बाइक को पार्क करने के लिए इस्तेमाल की गई थी और जिसे बाद में बेचा जाना था। आगे की जांच में पूर्व में चोरी हुए वाहनों की जांच की जाएगी।

जांच में आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ ई-6 अरेरा कॉलोनी के एक बंगले में सोने-चांदी के जेवर समेत कोकिंग गैस सिलेंडर, होम थिएटर, मिक्सर, कैमरा आदि चोरी कर लिए, जो उसके कब्जे से नारायण नगर स्थित उसके घर से बरामद किए गए थे.

Share this story