Samachar Nama
×

पटवारियों के साथ बयाना में हुई हाथापाई, गिरफ्तार हुआ सरपंच का बेटा  

खेत की पैमाइश करने गई राजस्व विभाग की टीम के साथ मारपीट के 10 दिन पुराने मामले में बयाना सदर थाना पुलिस ने सरपंच पुत्र को गिरफ्तार किया है। राजस्व टीम में शामिल एक पटवारी ने आरोपी सरपंच पुत्र निरंजन सिंह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है.........
df
भरतपुर न्यूज़ डेस्क !!! खेत की पैमाइश करने गई राजस्व विभाग की टीम के साथ मारपीट के 10 दिन पुराने मामले में बयाना सदर थाना पुलिस ने सरपंच पुत्र को गिरफ्तार किया है। राजस्व टीम में शामिल एक पटवारी ने आरोपी सरपंच पुत्र निरंजन सिंह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है. राजस्व परिषद ने भी घटना पर आक्रोश जताया और मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। पुलिस ने आरोपी को बुधवार दोपहर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया गया.

सदर थाना प्रभारी रामदीन शर्मा ने बताया कि 30 जून को राजस्व विभाग की टीम में शामिल तीन पटवारी जरुवार गांव में खेत की जमीन की पैमाइश करने गए थे. इसी दौरान सरपंच हरिकिशन पुत्र निरंजन सिंह मौके पर आया और पटवारियों के साथ मारपीट करते हुए राजस्व रिकार्ड फाड़कर फेंक दिया। मामले में पटवारी विश्वेंद्र की ओर से सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी निरंजन सिंह को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।

Share this story

Tags