Samachar Nama
×

Bharatpur सांसद के बंदूकधारी ने पड़ोसी मां-बेटे को मारी गोली : महिला की मौत
 

Bharatpur सांसद के बंदूकधारी ने पड़ोसी मां-बेटे को मारी गोली : महिला की मौत

राजस्थान न्यूज डेस्क, भरतपुर की सांसद रंजीता कोली के गनमैन (राजस्थान पुलिस कांस्टेबल) ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी. ताश खेलने को लेकर विवाद हुआ और बंदूकधारी ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से मां-बेटे पर फायरिंग कर दी। बेटा गंभीर रूप से घायल है। उसे जयपुर रेफर किया गया है। घटना के बाद बंदूकधारी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। मामला भरतपुर के वैर इलाके का है।

बयाना थाना प्रभारी हरि नारायण मीणा ने बताया कि वैर थाना क्षेत्र के उमरेड गांव में पड़ोस में रहने वाली जमना बाई (60) और उनके बेटे साहेब सिंह (40) पर सांसद रंजीता कोली के गनमैन आरक्षक नितेश ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से पांच बजे फायरिंग कर दी. गुरुवार शाम करीब 5. से 7 राउंड फायर किए।

घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। लोगों को धमकाकर आरोपी फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने घायलों को वार सीएचसी भिजवाया। वहां से दोनों को भरतपुर के आरबीएम ले जाया गया। जमना देवी को आरबीएम में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल साहब सिंह को जयपुर रेफर किया गया है।

सांसद रंजीता कोली इन दिनों दिल्ली में हैं। ऐसे में गनमैन नितेश को छुट्टी दे दी गई। वह अपने गांव उमरेड आया हुआ था। जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम साहेब सिंह समेत कुछ लोग नितेश के घर के बाहर ताश खेल रहे थे. नितेश ने उसे ताश खेलने से रोका। वो लोग नहीं माने। इसके बाद नितेश की उन लोगों से कहा-सुनी हो गई।

विवाद बढ़ने पर गाली-गलौज की नौबत तक पहुंच गया। इसके बाद साहेब सिंह पक्ष ने नितेश के घर पर पथराव कर दिया। वहां से भी परिजनों ने पथराव किया। इसी बीच एक पत्थर साहेब सिंह के पिता ध्रुव सिंह को जा लगा। मामला बढ़ा तो नितेश घर के अंदर से सर्विस रिवॉल्वर ले आया। इसके बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें पड़ोसी जमना देवी और उनके बेटे साहब सिंह को गोली लग गई.

सांसद रंजीता कोली जनसुनवाई कर रही हैं और आरोपी सिपाही नितेश ने सही फौजी टोपी पहन रखी है. मां-बेटे को गोली मारने के बाद नितेश मौके से फरार हो गया। बाद में थाने पहुंचकर उसने सरेंडर कर दिया। पुलिस जांच में जुटी है। 
भरतपुर न्यूज डेस्क!!!

Share this story