Samachar Nama
×

Bharatpur भाजपा की कमान ऋषि बंसल को : कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया
 

Bharatpur भाजपा की कमान ऋषि बंसल को : कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया

राजस्थान न्यूज डेस्क, भाजपा नेता ऋषि बंसल को भरतपुर भाजपा के नए जिलाध्यक्ष के रूप में ताज पहनाया गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के निर्देश पर प्रदेश महासचिव भजनलाल शर्मा ने बयाना निवासी ऋषि बंसल के नाम की घोषणा नए जिलाध्यक्ष के रूप में करने की घोषणा की. जिसके बाद रविवार को दिन भर बयाना स्थित आवास पर ऋषि बंसल को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंसल को माल्यार्पण कर उनकी नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी।

बिजली स्टेशनों के बाहर भाजपा करेगी धरना-प्रदर्शन
इस अवसर पर लैपटॉप के माध्यम से भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषि बंसल के मुख्य अतिथि सत्कार में प्रदेशव्यापी अभियान के तहत नवीन मतदाताओं के ऑनलाइन संकलन हेतु पंजीयन लिंक का भी विमोचन किया गया. इसके साथ ही नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ऋषि बंसल ने जिले भर में चल रही बिजली की किल्लत को देखते हुए प्रत्येक मंडल स्तर पर बिजलीघरों के बाहर धरना देकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने को कहा.

भाजपा के कई नेता मौजूद थे
इस मौके पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष गिरधारी तिवारी, गिरधारी गुप्ता, नव मतदाता अभियान के जिला संयोजक मोहन राराह, पार्षद कमल आर्य, मणि अग्रवाल, नरेश बरिठा, प्रदीप आर्य, सौरभ गर्ग, आशीष बंसल, भूरा भगत, सोशल मीडिया मंडल प्रभारी कुलदीप नरूका, दिनेश भात्रा, गुमान सरपंच आदि मौजूद रहे।
भरतपुर न्यूज डेस्क!!!

Share this story