Samachar Nama
×

Begusarai व्यवसायी की हत्या के विरोध में सड़क जाम

विरोध

बिहार न्यूज़ डेस्क लोहियानगर थाना के आरओबी पर  की सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी गोपाल कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी. वह नगर थाना के अशोकनगर पोखरिया निवासी ओम प्रकाश दास का पुत्र था.  सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया.

उसके बाद गुस्साये लोगों ने शव को ट्रैफिक चौक के समीप एनएच-31 पर शव रख विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. परिजनों के द्वारा जाम कर रहे विरोध प्रदर्शन का जिला व्यवसायिक सुरक्षा वाहिनी बेगूसराय की पूरी टीम ने एनएच जाम का समर्थन किया. एनएच जाम कर रहे उनके समर्थक एवं परिजन के द्वारा उचित मुआवजा एवं अपराधी को गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. दो घंटे तक सड़क जाम के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. एनएच-31 के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगी रही. जिला व्यवसायिक सुरक्षा वाहिनी के महासचिव डॉ. राजेश कुमार रोशन ने जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन से अविलंब अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है मौके पर नगर डीएसपी ने 48 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने व एवं घटना का उद्वेदन करने का भरोसा दिलाया. महासचिव डॉ. राजेश कुमार रोशन ने गिरफ्तारी के साथ-साथ परिवार को भरण पोषण के लिए उचित मुआवजा की मांग पर जिला प्रशासन के द्वारा दो लाख रुपये लेबर डिपार्टमेंट एवं 20 हजार सदर बीडीओ के द्वारा देने की बात पर सहमति बनी. साथ ही साथ जिला प्रशासन से यह कहा गया की उनके बच्चे छोटे-छोटे हैं. इसलिए नगर निगम में उनके लायक कोई काम दिलाने का अनुरोध किया गया. वार्ता सफल होने के बाद वहां से लाश को हटाया गया व दाह संस्कार के लिए ले जाया गया.

मौके पर मौके पर पूर्व पार्षद रंजीत कुमार दास, पूर्व मुख्य पार्षद आलोक कुमार अग्रवाल, सुनील कुमार दास, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष जयरामदास, मिंटू कुमार सोनी, रामचरित्र साहू, गौरी शंकर चौधरी, गोपाल कृष्ण चौधरी आदि थे.

 

 

बेगूसराय न्यूज़ डेस्क 

Share this story

Tags