Samachar Nama
×

Begusarai 11 कार्टन शराब के संग राजस्थान के दो युवक धराये, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में सफलता मिली
 

Begusarai 11 कार्टन शराब के संग राजस्थान के दो युवक धराये, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में सफलता मिली


बिहार न्यूज़ डेस्क  पुलिस ने 11 कार्टन विदेशी शराब के साथ राजस्थान के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इनकी इंडिका कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है.  की रात्रि बाड़ा पंचायत के मिर्जापुर चौक के समीप से इन युवकों की गिरफ्तारी हुई है. यह जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुदिन राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में यह सफलता मिली है.
\

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी युवक राजस्थान के अलवर जिले के पहेल गांव निवासी लोकेंद्र मिश्र का पुत्र कार्तिक मिश्र एवं इसी गांव के रामजी लाल शर्मा का पुत्र राहुल शर्मा है. उन्होंने बताया कि इन शराब कारोबारियों की इंडिका कार से 11 कार्टन व 528 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है.
थानाध्यक्ष ने बताया कि वहीं दूसरी ओर फफौत गांव के मनीष कुमार के घर से पुलिस ने 180 एमएल की 70 बोतल विदेशी शराब भी बरामद की है. हालांकि, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. उन्होंने बताया कि इन मामलों में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. दबोचे गए दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है.


बेगूसराय न्यूज़ डेस्क 
 

Share this story