Samachar Nama
×

Basti  सरायइनायत में प्रॉपर्टी डीलर पर कातिलाना हमला

Kamrup तिनसुकिया में भीड़ ने हाई स्कूल के छात्रों पर हमला किया, जिसमें तीन गंभीर रूप से घायल हो गए

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सरायइनायत थाना क्षेत्र के पहाड़ीपुर गांव में  की देर शाम स्कॉर्पियो से पहुंचे आधा दर्जन हमलावरों ने एक प्रॉपर्टी डीलर कातिलाना हमला किया. इससे अफरातफरी मच गई. भीड़ जुटने के पहले हमलावर भाग निकले. परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और हमलावरों की तलाश कर रही है.

ककरा के रहने वाले राम बहादुर मिश्रा के 45 वर्षीय बेटे रामबाबू मिश्रा पिछले कई साल से झूंसी के हवासपुर में रहकर प्रॉपर्टी का काम करते हैं.  शाम करीब 7 बजे सब्जी लेकर अपनी बुलेट से हवासपुर से ककरा गांव जा रहे थे. रास्ते में पहाड़ीपुर पानी की टंकी के सामने दुकान से मसाला खरीद रहे थे. तभी बिना नंबर प्लेट की काली स्कॉर्पियो से पहुंचे आधा दर्जन हमलावरों ने रामबाबू पर सरिया व रॉड से ताबड़तोड़ हमला किया. राम बाबू की चीखें सुनकर ग्रामीण जब तक बचाने पहुंचते, इसके पहले हमलावर भाग निकले. इंस्पेक्टर पंकज कुमार राय ने बताया कि रामबाबू मिश्रा की ओर से आकाश, विकास, सूरज पुत्रगण नंदलाल दुबे उर्फ किन्नू, राज मिश्रा पुत्र विद्याकांत व विद्याकांत के अलावा तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई. गोली चलने की सूचना गलत है.

झूंसी में पूर्व सभासद पर चली गोली, बाल-बाल बचे

कटका रोडवेज वर्कशॉप के पास बाइक से आ रहे पूर्व सभासद मो. नाज पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की. हालांकि वह बाल बाल बच गए. मो. नाज ने बताया कि  की रात वह अंदावा से पेट्रोल भरवा कर बाइक से घर लौट रहे थे. तभी रोडवेज वर्कशाप के पास बाइक से हेलमेट लगाकर आए दो युवको में पीछे बैठे युवक ने गोली चला दी. पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की. पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है.

 

 

बस्ती  न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags