Samachar Nama
×

Bareli  महिला व बच्चों को कार ने रौंदा, बच्ची की मौत

Aligarh  मां के इलाज को आए बेटे को कैंटर ने रौंदा, मौत, जवां थाना क्षेत्र के अनूपशहर रोड पर हुआ हादसा, एक बाइक पर दो बेटे और मां अलीगढ़ आ रहे थे
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  नेशनल हाईवे पर भाई दूज के त्योहार पर ठिरिया खेतल के सामने लाला जी ढाबा के पास पैदल रोड पार कर रही मां व उसके दो बच्चों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे मे लेकर लेकर तीनों घायलों को राजश्री हॉस्पिटल भेजा. चिकित्सक ने पांच वर्ष की बच्ची को मृत घोषित कर दिया. परिजनों मे कोहराम मचा है.
थाना मिलक क्षेत्र की संध्या पत्नी दीपक शर्मा अपने दो बच्चों अगम शर्मा व बेटी शगुन (5) के साथ ससुराल से मायके ठिरिया खेतल भाई दूज पर आई थी. वह ठिरिया खेतल के सामने लाला जी ढाबा के पास बस से उतर गयी. संध्या दोनों बच्चों के साथ ठिरिया खेतल जाने के लिए नेशनल हाईवे पर पैदल रोड क्रॉस कर रही थी. तभी रामपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने तीनो को टक्कर मार दी. टक्कर से रोड पर गिरकर तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे मे लेकर लेकर तीनों घायलों को राजश्री हॉस्पिटल भेजा. जहां पर डॉक्टर ने शगुन को मृत घोषित कर दिया. संध्या व उसका बेटा अगम गंभीर रूप से घायल है. सूचना पर परिजन भी मौके पर आ गए. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

करंट लगने से क्लर्क की जान गई
नल में करंट आने से एलआईसी आफिस के क्लर्क विजयपाल (42) की मौत हो गई. नल के पास विजय पाल पड़े थे. परिवार के लोग उनको निजी अस्पताल ले गए. वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. डोहरा गांव के रहने वाले विजय पाल एलआईसी में क्लर्क थे.  की शाम को वह आफिस से घर पहुंचे. वहां नहाने के लिए नल पर गए. जैसे ही मोटर चलाया तो करंट नल में भी आ गया.

बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story

Tags