Samachar Nama
×

Bareli  एसडीएम के खिलाफ विस्तृत जांच शुरू विधानसभा में विधायक उठाएंगे मुद्दा
 

Ranchi सरकार को लिखा पत्र - जांच में तेजी लाने के लिए 8 शोधकर्ता और 3 कानूनी सलाहकार की जरूरत है।


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  मीरगंज एसडीएम के चैंबर में फरियादी को मुर्गा बनाने की विस्तृत जांच शुरू हो गई. एडीएम प्रशासन जांच कर रहे हैं. विधायक डॉ. डीसी वर्मा ने लिखित शिकायत लेने को पीड़ित ग्रामीण को  बुलाया है. उन्होंने कहा कि प्रकरण को मुख्यमंत्री के सामने रखने के साथ ही विधानसभा की अनुश्रवण समिति में भी मामले को रखेंगे. उधर, पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घटना की निंदा की. एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि सरकार मामले में गंभीर कार्रवाई करे.
एक दिन पहले मंडनपुर गांव के पप्पू लोधी का एसडीएम चैंबर में मुर्गा बने हुए वीडियो वायरल हुआ था. चैंबर में अपनी कुर्सी एसडीएम बैठे हुए मोबाइल देख रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही डीएम ने एसडीएम उदित पंवार को तुरंत मीरगंज से हटाकर मुख्यालय से संबद्ध कर दिया था. डीएम ने एडीएम प्रशासन दिनेश को जांच दी है. एक दिन पहले प्रारंभिक जांच की गई थी. एसडीएम की लापरवाही सामने आई थी.


विशेषज्ञ जांचेंगे वीडिया वीडियो की जांच में तकनीकी एक्सपर्ट की मदद भी ली जाएगी. प्रकरण की विस्तृत रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी. जांच रिपोर्ट के आधार बनाकर एसडीएम पर कार्रवाई का फैसला होगा.
शासन को भेज दी गई प्रारंभिक रिपोर्ट
एसडीएम के चैंबर में फरियादी को मुर्गा बनने की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट डीएम ने शासन को भेज दी.  देर रात रिपोर्ट तैयार की गई. उसके बाद ई-मेल के जरिए रिपोर्ट भेज दी गई.


बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story