Samachar Nama
×

Bareli  किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप, शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म
 

Bareli  किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप, शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  अज्ञात कॉल पर हुई दोस्ती के बाद दो युवक किशोरी को बहलाकर बरेली ले गए. जहां उन्होंने तीन दिन तक कमरे में बंधक बनाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी तीन दिन बाद वह किशोरी को घर से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे फाटक पर छोड़ गए. परिजनों की तहरीर

पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है.
फरीदपुर के एक मजदूर की 15 वर्षीय बेटी के फोन पर अज्ञात कॉल आई. इसके बाद युवक किशोरी से फोन पर बातचीत करने लगा. दोनों की फोन पर बातचीत होने के दौरान दोस्ती हो गई. पीड़िता ने बताया कि 17 नवंबर को युवक ने फोन करके घर से बाहर बुला लिया. युवक के साथ उसका दोस्त भी था. इसके बाद वह बरेली घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया. बरेली पहुंचने पर दो युवकों ने किशोरी को एक मोहल्ले के बंद घर में बंधक बना लिया.
किशोरी के परिजनों ने फरीदपुर थाने में तहरीर दी. 20 नंवबर को किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची. उसने बताया भोजीपुरा के दोहना पीतमराम का आकिब और और मझौआ फर्रखपुर का जुबैर बाइक से बरेली ले गए. जहां उन्होंने बंधक बनाकर वारदात की.

युवक ने शादी का झांसा दे युवती से दुष्कर्म किया. आरोपी युवक व उसके परिजनों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गयी है.
थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती का आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोप है कि 15 दिन पूर्व वह उसे नवाबगंज में एक कमरे पर ले गया और दुष्कर्म किया. इसके बाद वह अपने वादे से मुकर गया. पुलिस जांच कर रही है.


बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story