Samachar Nama
×

Allahabad नोएडा के तीन दोस्तों को कार ने रौंदा, मौत,नोएडा से गभाना स्थित ननिहाल में जा रहे थे बाइक सवार

Aligarh  मां के इलाज को आए बेटे को कैंटर ने रौंदा, मौत, जवां थाना क्षेत्र के अनूपशहर रोड पर हुआ हादसा, एक बाइक पर दो बेटे और मां अलीगढ़ आ रहे थे

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  खैर थाना क्षेत्र के गांव ऐंचना के पास  की तड़के कार से कुचलकर बाइक सवार नोएडा के तीन दोस्तों की हादसे में मौत हो गई. तीनों गौतमबुद्धनगर से गभाना स्थित ननिहाल जा रहे थे. हादसे के बाद आरोपी चालक कार छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए.

जिला गौतमबुद्धनगर निवासी अंकित कुमार ( वर्ष) पुत्र राकेश निजी कंपनी में नौकरी करता था. पिता राजमिस्त्रत्त्ी हैं.  की रात वह घर से अपने दोस्त मोहित (20वर्ष) पुत्र नरेश और विष्णु (वर्ष) पुत्र संजय निवासी गांव बिसाड़ा थाना जारचा के साथ बाइक से ननिहाल गभाना के गांव वीरपुरा जाने के लिए निकला था. रास्ते में गांव ऐंचना के पास पहुंचते ही पीछे से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा देख आरोपी चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. शिनाख्त न होने पर पुलिस ने तीनों के शव मोर्चरी भेज दिए. जेब में मिले मोबाइल के आधार पर पुलिस ने संपर्क किया तो परिजन अलीगढ़ आ गए. परिजनों ने तीनों के शिनाख्त अंकित,मोहित और विष्णु के रूप में कर ली. मौत की खबर मिलते ही परिवारों में कोहराम मच गया. वहीं,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

बुझ गया घर का इकलौता चिराग

अंकित परिवार में पांच बहनों में इकलौता भाई था. तीन बहनों की शादी हो चुकी है. पिता राजमिस्त्रत्त्ी हैं. जैसे ही परिवार में मौत की खबर पहुंची तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. हादसे में घर का इकलौता चिराग बुझ गया. वहीं, हादसे का शिकार विष्णु मजदूरी करता था. परिवार में तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर का था. पिता किसान हैं. इधर, मोहित परिवार में पांच बहन भाइयों में तीसरे नंबर का था. पिता मजदूरी करते हैं. वह निजी कालेज से आईटीआई कर रहा था.

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है. वह गौतमबुद्धनगर से गभाना जा रहे थे. कार को कब्जे में ले लिया है. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

-पलाश बंसल, एसपी देहात

 

 

इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags