Samachar Nama
×

Allahabad प्रतियोगी छात्रा ने छात्र पर दर्ज कराया रेप का केस

महिला का हुआ था 34 साल पहले दरिंदगी से रेप, अब जाकर DNA से हुई 2 रेपिस्ट भाइयों की पहचान

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दौरान हुई दोस्ती के बाद लिव इन रिलेशन में रहने वाले प्रेमी युगल शादी के नाम पर अलग हो गए. प्रतियोगी छात्रा ने अपने प्रेमी के खिलाफ शादी के नाम पर झांसा देकर रेप करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में  जार्जटाउन थाने में एफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

बताया जा रहा है कि पूर्वांचल के प्रतियोगी छात्र और छात्राएं 2018 से कर्नलगंज में किराये पर रहते थे. दोनों की दोस्ती हुई तब छात्र नाबालिग था जबकि छात्रा बालिग थी. दोनों एक ही लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. कई साल तक उनकी दोस्ती चली. बाद में छात्र अल्लापुर चला गया. आरोप है कि शादी का झांसा देकर छात्र ने छात्रा को अल्लापुर स्थित कमरे में बुलाया और उसके साथ शारीरिक शोषण किया. हालांकि जब बात शादी की आई तो वह मुकर गया. छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया है. छात्रा के पास भी छात्र के हरकतों का प्रमाण है. उसने पुलिस से इसकी शिकायत की है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापामारी की लेकिन वह कमरे में नहीं मिला. उसका मोबाइल भी ऑफ है. पुलिस का कहना है कि छात्रा का मेडिकल और बयान के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

साले ने दी धमकी

सिविल लाइंस थाने में अधिवक्ता रमेश चंद्र जायसवाल निवासी संदीपनघाट, कौशाम्बी ने प्रज्ञायांशू जासवाल, दिव्यांश सिंह, श्रेयस जायसवाल के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया है. तहरीर दी है कि वह एसआरएन से दवा लेकर लौटते समय एक दुकान पर रुके. तभी आरोपियों ने हमला कर दिया. साथी को भी पीटा गया. हमले में रमेश और दिलशाद को चोट आई. प्रज्ञायांशू उनका साला है.

 

इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags