Samachar Nama
×

Allahbad गैंग की 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की जाएगी,दिल्ली और नोएडा में 10 10 करोड़ का बंगला
 

Allahbad गैंग की 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की जाएगी,दिल्ली और नोएडा में 10 10 करोड़ का बंगला


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  आईएएस 227 गैंग का सरगना अतीक अहमद और उसके एक दर्जन करीबियों के खिलाफ पुलिस गैंगस्टर में 100 करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी कुर्की की तैयारी में है. झूंसी के अलावा 100 से अधिक की प्रॉपर्टी का शहर में पता चला है. पीडीए और राजस्व टीम से उसका सत्यापन कराया जा रहा है. इसके बाद जल्द ही उसे भी गैंगस्टर एक्ट में कुर्क किया जाएगा.

14 अगस्त 2018 को पीडीए ने पुलिस के साथ मिलकर अतीक अहमद की अलीना सिटी और अहमद सिटी समेत करीब 20 अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर चलाया था. अलीना सिटी फेज वन, अलीना सिटी फेज दो, अहमद सिटी, साईं विहार कॉलोनी, कश्यप सिटी, सैदपुर ग्राम आवास योजना, सैदपुर आवास योजना, असद सिटी, लखनपुर आवास योजना के साथ बिना नाम की कई अवैध कॉलोनियों में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई. लेकिन पुलिस ने उस पर कोई एक्शन नहीं लिया था. अब पुलिस उन सभी प्रॉपर्टी के बारे में राजस्व टीम से जानकारी मांगी है. अगर वह प्रॉपर्टी इन माफियाओं की हुई तो उसे भी गैंगस्टर एक्ट में कुर्क किया जाएगा. इसके अलावा अतीक के गुर्गों की जितने इमारते पीडीए ने गिराई है, उस जमीन को भी गैंगस्टर एक्ट में कुर्क किया जाएगा.

अतीक अहमद के खिलाफ पुलिस ने प्रयागराज, कौशाम्बी और लखनऊ में अभियान चलाकर गैंगस्टर एक्ट में संपत्ति कुर्क किया था. लखनऊ में दो मकान की कुर्की हो चुकी है. अब पता चला है कि अतीक ने नोएडा और दिल्ली में भी आलीशन बंगला खरीदा था. पुलिस गोपनीय तरीके से उस दोनों बंगलों का सत्यापन करा रही है. जल्द ही उन्हें भी गैंगस्टर एक्ट में कुर्क किया जाएगा.


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story