Samachar Nama
×

आज होगी ब्रह्म ऋषि देवराह बाबा की आध्यात्मिक भजन संध्या 

सावर 8 जून 2014 को सवाई माधोपुर में मात्र एक रूपये 1011 शुल्क एवं एक पीपल में सभी जाति की कन्याओं का निःशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन, लेकिन अपने आराध्य गुरु देव वृन्दावन धाम, ब्रह्म ऋषि देवराह बाबा की असीम कृपा से भजन संध्या एवं महाप्रसादी का आयोजन किया जा रहा है......
hgfhf
अजमेर न्यूज़ डेस्क !!! सावर 8 जून 2014 को सवाई माधोपुर में मात्र एक रूपये 1011 शुल्क एवं एक पीपल में सभी जाति की कन्याओं का निःशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन, लेकिन अपने आराध्य गुरु देव वृन्दावन धाम, ब्रह्म ऋषि देवराह बाबा की असीम कृपा से भजन संध्या एवं महाप्रसादी का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केकड़ी विधायक शत्रुघ्न गौतम होंगे. सर्व समाज सेवक एवं भामाशाह मक्खन लाल मीना ने कहा कि ऐसे आयोजन उनके गुरु देवराह बाबा की कृपा से ही होते हैं। पिपलिया गांव में आयोजित आध्यात्मिक भजन संध्या एवं महाप्रसादी भंडारे में केकड़ी जिले की ओर से देवली उनियारा विधानसभा क्षेत्र के गणमान्य लोग भाग लेंगे।

राजस्थान के नवगठित जिले गंगपुर शहर की बामनवास तहसील के मोरपा कुंडली गांव में जन्मे गौभक्त माखन लाल मीना ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत गांव के सरपंच के रूप में की। उन्होंने अब तक कई सामाजिक कार्यक्रम और जनकल्याण के कार्य किये हैं। दो विधानसभा और एक लोकसभा का चुनाव लड़ चुके प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता और भामाशाह माखन लाल मीणा को राजस्थान में आगामी पांच सीटों के उपचुनाव में देवली उनियारा विधानसभा सीट से भाजपा की ओर से प्रबल दावेदार माना जा रहा है। उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का करीबी माना जाता है.

Share this story

Tags