Samachar Nama
×

Ajmer छात्रों की समस्याओं का हो समाधान, एबीवीपी ने 11 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन
 

Ajmer छात्रों की समस्याओं का हो समाधान, एबीवीपी ने 11 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

राजस्थान न्यूज डेस्क, शासकीय विधि महाविद्यालय अजमेर में छात्रों की विभिन्न समस्याओं को लेकर 11 सूत्रीय मांगों को लेकर एबीवीपी की ओर से ज्ञापन सौंपा गया. मांगें नहीं माने जाने पर एबीवीपी के प्रदेश सह संयोजक व अध्यक्ष दिनेश चौधरी के नेतृत्व में छात्रों ने आंदोलन की चेतावनी दी.

छात्र संघ के संयुक्त सचिव आशीष पारीक व एबीवीपी के छात्र नेता राजेंद्र कलस ने बताया कि कॉलेज परिसर में छात्रों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मूटकोर्ट में प्रोजेक्टर की स्थापना, छात्रों के लिए वाईफाई सुविधा, अस्थायी पीटीआई नियुक्ति और खेल के मैदान का विकास, स्मार्ट क्लास और स्मार्ट लाइब्रेरी, गर्ल्स कॉमन रूम में अत्याधुनिक सुविधाएं, परिसर की सफाई और कंटीली झाड़ियों को हटाना, पानी की नियमित सफाई अप्रैल-मई माह में कूलर, भवन की मरम्मत, परीक्षाएं कराई जाएं ताकि सत्र समय पर पूरा हो, चारदीवारी व पार्किंग का निर्माण व छात्र कल्याण निधि से तीन वर्ष तक फ्रेशर व अन्य सह शैक्षणिक गतिविधियों का आयोजन, यदि जल्द ही सभी मांगें पूरी नहीं हुई, छात्र परिषद उग्र आंदोलन करेगी, जिसकी पूरी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी।

इकाई उपाध्यक्ष रामदेव प्रजापत ने बताया कि महाविद्यालय को छात्रों की इन जायज मांगों को स्वीकार करते हुए छात्र हित में निर्णय लेना चाहिए, क्योंकि ये मांगें बहुत महत्वपूर्ण हैं. इस मौके पर इकाई संरक्षक बलराम हरलानी, छात्र नेता दिलीप चौहान, विक्रम सिंह, रानी कंडारा, राजेश गुर्जर, दिनेश चौधरी, मोहन, योगेश, दीपक, विनायक, दीपेश, मिताली सोनी, रानो यादव, ज्योति, पूजा, आरती, लोकेन्द्र, अब्दुल, श्रेय आदि विद्यार्थी व एबीवीपी कार्यकर्ता उपस्थित थे।
अजमेर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story