Samachar Nama
×

Ajmer रेप करते पकड़े गए तो मोबाइल-बाइक छोड़ भागा आरोपी: पति का आरोप-जान से मारने की धमकी
 

Ajmer रेप करते पकड़े गए तो मोबाइल-बाइक छोड़ भागा आरोपी: पति का आरोप-जान से मारने की धमकी

राजस्थान न्यूज डेस्क, अजमेर जिले के भिनय थाना क्षेत्र में एक महिला से दुव्र्यवहार कर पति को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. महिला के पति का आरोप है कि दुष्कर्म का वीडियो उसके पास सुरक्षित है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष विनोद मीणा ने बताया कि कस्बे के एक व्यक्ति की ओर से रिपोर्ट देने पर उसने बताया कि उसकी पत्नी डरती थी और पूछने पर कहती थी कि छोड़ दो, नहीं तो जान से मार देंगे. बाद में वह रोने लगती है। जिस पर अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। इसके बाद पड़ोसियों व रिश्तेदारों से उस पर नजर रखने को कहा। 4 जनवरी 2023 को सुबह 10.30 बजे पत्नी खेत से निकलने के बाद अकेली थी। कस्बे का एक व्यक्ति पीछे से मोटरसाइकिल लेकर आया, मोटरसाइकिल को घर के बाहर खड़ा कर इधर-उधर देखा और लोगों की नजरों से बचते हुए घर में घुस गया। जिसे पास ही अलग मकान में रहने वाले सगे भाई ने देखा था। जैसे ही उसे नजर रखने की बात याद आई तो उसने अपना मोबाइल कैमरा ऑन किया और घर के अंदर वाले कमरे में चला गया। जहां एक शख्स अपनी पत्नी के साथ रेप कर रहा था.

भाई को देखते ही वह वहां से हट गया और कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। आनन-फानन में वह अपना मोबाइल और मोटरसाइकिल घर के बाहर ही खड़ा छोड़ गया। उसके भाई ने उसे सूचना दी तो वह घर पहुंचा। पत्नी से रिपोर्ट कर पूरी घटना बताने को कहा तो उसने कहा कि रिपोर्ट मत करो, नहीं तो आरोपी तुम्हें और नाबालिग बच्चों को मार देंगे। वह बहुत खतरनाक आदमी है। उसके बाद डर के मारे पत्नी बिना बताए पीहर चली गई। लोक लाज के कारण और गृहस्थ जीवन के नष्ट होने तथा नाबालिग बच्चों के भविष्य के कारण उसने रिपोर्ट नहीं की, जिससे उसका हौसला बढ़ा।
अजमेर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story