Samachar Nama
×

ICICI Bank ने उठाया बड़ा कदम, लोगों पर पड़ेगा ऐसा असर, फटाफट जानें अपडेट

;

बिज़नस न्यूज़ डेस्क, इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन धीरे-धीरे बढ़ रहा है। लोग लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ रहे हैं। पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों से लोगों की जेब पर भी काफी असर पड़ा है. दूसरी ओर इलेक्ट्रिक वाहनों में पेट्रोल और डीजल का खर्च बचता है, जिससे लोगों को यह काफी किफायती भी लगता है। इस बीच टाटा मोटर्स और आईसीआईसीआई बैंक ने हाथ मिलाया है। टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिक यात्री वाहनों के अधिकृत डीलरों को वित्तीय समाधान प्रदान करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। इसे लेकर बयान भी जारी किया गया है।

आईसीआईसीआई बैंक
Tata Motors अब अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट को भी बढ़ाने जा रही है। टाटा मोटर्स ने सोमवार को एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत आईसीआईसीआई बैंक डीजल और पेट्रोल मॉडल के लिए बैंक के ऋण के अलावा यात्री ईवी के अधिकृत डीलरों को शेष इन्वेंट्री के बदले वित्तपोषण की पेशकश करेगा।

टाटा मोटर्स
टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक शैलेश चंद्रा ने कहा, “इस साझेदारी के माध्यम से, हमें विश्वास है कि हम इलेक्ट्रिक वाहनों तक पहुंच को और बढ़ाएंगे और अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी की प्रक्रिया को आसान और बेहतर अनुभव बनाएंगे। . एक बना पाएंगे।

विद्युत् वाहन
कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी से इलेक्ट्रिक वाहनों के डीलर लचीली पुनर्भुगतान अवधि का लाभ उठा सकेंगे। आईसीआईसीआई बैंक के कार्यकारी निदेशक राकेश झा ने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग बहुत तेजी से बढ़ रहा है और उपभोक्ताओं के बीच पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग भी बढ़ रही है।

Share this story