×

अब किराए पर ले सकेंगे फोक्सवैगन की नई टाइगुन कॉम्पैक्ट SUV और बाकी कारें

'

कार न्यूज़ डेस्क- फॉक्सवैगन इंडिया ने अपनी लेटेस्ट कार टिगुन कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है। नई फॉक्सवैगन टिगुन के जुड़ने से कंपनी के सभी वाहन अब किराए पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। वोक्सवैगन ने सितंबर 2021 में पोलो, वेंटो और टी-रॉक का सब्सक्रिप्शन-आधारित स्वामित्व हासिल किया, जिसके लिए कंपनी ने ओमनी-चैनल परिवहन प्रदाता ओरिक्स के साथ भागीदारी की। सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को 28,000 रुपये के शुरुआती मासिक प्लान के साथ वोक्सवैगन टायगन मिलेगी।

'

फॉक्सवैगन इस सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए टिगुन - डायनेमिक लाइन और जीटी प्लस दोनों ऑफर कर रही है। ग्राहक एसयूवी को अपनी आवश्यकता के अनुसार 24, 36 और 48 महीनों के लिए किराए पर ले सकते हैं और इस मासिक किराए में ऑन-रोड फाइनेंसिंग, निश्चित मरम्मत और बीमा शामिल है। ग्राहक अपनी सुविधानुसार कार वापस कर सकते हैं। सफेद नंबर प्लेट वाली टिगुन 30 दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद में फॉक्सवैगन डीलरशिप पर उपलब्ध होगी।

'

मौजूदा और संभावित ग्राहक वोक्सवैगन इंडिया की वेबसाइट पर जा सकते हैं और ताइगुन के लिए मालिकाना मॉडल किराए पर ले सकते हैं। वोक्सवैगन ही नहीं बल्कि अन्य बड़े कार निर्माता भी अपनी कारों को किराए पर दे रहे हैं। कार सब्सक्रिप्शन वाली कंपनियों में मारुति सुजुकी इंडिया, हुंडई इंडिया, टाटा मोटर्स इलेक्ट्रिक, महिंद्रा, एमजी मोटर इंडिया, टोयोटा और निसान शामिल हैं।

Share this story