×

TVS मोटर कंपनी ने जारी किया आगामी 125 cc मोटरसाइकिल का टीज़र 

त्वस

ऑटो डेस्क जयपुर- टीवीएस मोटर कंपनी 16 सितंबर, 2021 को भारतीय बाजार में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीवीएसए ने इस नई मोटरसाइकिल के कई टीज़र जारी किए हैं, जिसमें एलईडी हेडलाइट्स और विशिष्ट रूप से डिज़ाइन की गई डे-टाइम रनिंग लाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, स्प्लिट सीट डिज़ाइन और एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल है। बाइक के सेगमेंट या इंजन का विवरण अभी हमारे लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसकी मूर्तिकला डिजाइन से पता चलता है कि यह एक अपाचे श्रृंखला मोटरसाइकिल होगी, और कुल मिलाकर नई टीवीएस बाइक बहुत स्पोर्टी और आक्रामक दिखती है। कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि बाइक को 125cc प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है

त्वस

16 सितंबर को भारत में नई मोटरसाइकिल पर स्क्रीन का अनावरण किया जाएगा और उसके बाद हम आपको प्लेटफॉर्म और सेगमेंट में इसके इंजन के बारे में जानकारी देंगे। कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि बाइक को 125cc के प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है, ऐसे में कहा जा सकता है कि यह TVS Motor Company की प्रीमियम 125cc मोटरसाइकिल होगी। टीज़र वीडियो में हम देखते हैं कि मोटरसाइकिल स्पोर्टी और स्टाइलिश दिखती है, इसके अलावा यह एक प्रीमियम राइडिंग मोटरसाइकिल लुक देती है।

त्वस

हमें उम्मीद है कि कंपनी Apache सीरीज के तहत एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। पिछली नज़र में, वीडियो के अंत में R अक्षर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था, इसलिए बाइक का नाम R अक्षर से शुरू होने की संभावना है। मोटरसाइकिल का अनावरण करते समय कंपनी बाकी विवरण साझा करेगी और हम देखेंगे कि यह मोटरसाइकिल की सवारी कब करती है। बाइक के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share this story