×

ये है Toyota Urban Cruiser का सबसे सस्ता मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स

र्तोयोता

ऑटो डेस्क जयपुर- कुछ साल पहले मारुति सुजुकी और टोयोटा ने हाथ मिलाया था। सहयोग का उद्देश्य मारुति सुजुकी की कारों को फिर से डिजाइन करना और उन्हें टोयोटा ब्रांडिंग के साथ बेचना था। टोयोटा अर्बन क्रूजर इस सहयोग का उत्पाद है, जो मारुति की लोकप्रिय एसयूवी विटारा ब्रेज़ा का नवीनीकृत अवतार है। आपको बता दें कि अर्बन क्रूजर में टोयोटा के बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं, जो इसे बिल्कुल कमाल का लुक देते हैं। हालांकि, बजट की कमी के कारण, ग्राहक अक्सर शहरी क्रूजर के शीर्ष मॉडल या निम्न श्रेणी के मॉडल नहीं खरीद सकते हैं।

टोयोटा

ऐसे में अगर आपका बजट 10 लाख रुपये से कम है तो आप इसका बेस मॉडल खरीद सकते हैं. बेस मॉडल कार का सबसे किफायती मॉडल है। यहां तक ​​कि अगर आपको टॉप मॉडल जैसे फीचर्स नहीं मिलते हैं तो भी इसमें आपकी जरूरत के हिसाब से सही फीचर्स दिए जाते हैं। अगर आप भी इस दमदार एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इसके बेस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं।टोयोटा अर्बन क्रूजर एसयूवी के बेस मॉडल का नाम मिड एमटी रखा गया है जिसे आप 8.62 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

टोयोटा

यह मॉडल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आता है और ग्राहकों को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं दिया जाता है।टोयोटा अर्बन क्रूजर को तीन ट्रिम्स (मिड, हाई और प्रीमियम) में लॉन्च किया गया था। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में 1.5 लीटर, 4-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 105bhp की पावर और 138Nm का टार्क जेनरेट करता है। इसके अलावा, कंपनी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प देती है। हालाँकि, लाइटर हाइब्रिड तकनीक केवल AMT प्रकार पर उपलब्ध है।

Share this story