×

2021 Force Gurkha को पेश होने में बचे हैं सिर्फ तीन दिन, नए टीज़र से सामने आई ये जानकारी

फोर्सर

महिंद्रा थार एसयूवी प्रतिद्वंद्वी, 2021 फोर्स गुरखा का आधिकारिक तौर पर इस सप्ताह अनावरण किया जाएगा। अनावरण के बाद, अब 2021 गोरखा के बारे में अधिकांश विवरण सामने आए हैं, जिसमें इसकी डिजाइन, विशेषताएं और उपस्थिति शामिल है। हाल ही में, फोर्स मोटर्स ने इस अद्भुत एसयूवी का दूसरा टीज़र जारी किया है, जिसमें उत्पाद-विशिष्ट गोरखा एसयूवी का पूरा चेहरा दिखाया गया है।कंपनी ने पिछले साल ऑटो एक्सपो में अवधारणा का अनावरण किया था। डीआरएल एक अग्रणी और बड़ा गोरखा बीजिंग होगा जिसमें चौड़ी ग्रिल, गोल आकार की एलईडी हेडलाइट्स होंगी। गोरखा बीजिंग भी हेडलाइट्स पर नजर आएगी। गोरखा को एक टर्न इंडिकेटर भी मिलता है, जो हेडलाइट्स के ऊपर लगा होता है।

कार

नए गोरखा में ड्राइवर-साइड स्नोर्कल के अलावा, एसयूवी में नए शार्क गिल वेंट के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया बोनट भी है। ये बदलाव 2021 गोरखा एसयूवी को अधिक कुशल जल-विवाह वाहन बनाने के लिए किए गए हैं। Force Gurkha में फिर से डिज़ाइन की गई टेललाइट्स, पहियों का एक नया सेट, एक टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील और एक कार्यात्मक रूफ कैरियर मिलेगा। यह केबिन में कम NVH, स्पीड और RPM, डिजिटल इंफोटेनमेंट स्क्रीन और बहुत कुछ दिखाने के लिए डायल के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सुनिश्चित करने के लिए मोल्डेड फ्लोर मैट के साथ आता है।

कार

2021 फोर्स गोरखा के फोर-सीटर वर्जन में पीछे की तरफ कैप्टन की सीट होगी। इसमें पीछे के दोनों यात्रियों के लिए आर्मरेस्ट भी होंगे। गोरखा बीजिंग कई जगहों पर इसे प्रीमियम टच देगा। Mahindra Thar जैसी बड़ी सीलबंद साइड विंडो यात्रियों को स्पष्ट दृश्यता प्राप्त करने में मदद कर सकती हैं. 2021 Force Gurkha SUV में 2.6-लीटर डीजल इंजन होने की उम्मीद है जो अधिकतम 89 bhp और 260 Nm की पावर पैदा कर सकता है। पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन 4X4 मोड के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स में एक अलग गियर लीवर के साथ आएगा। फिलहाल गोरखा का मुकाबला भारत में सिर्फ महिंद्रा थार से है। कीमत के मामले में, नई फोर्स गुरखा की कीमत ₹ 10 लाख से ₹ ​​12 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच होने की उम्मीद है।

Share this story