×

स्कोडा ने स्लाविया के टैस्ट मॉडल पर लगाया दिलचस्प केमुफ्लैज, भारत में हुआ डिज़ाइन

'

कार न्यूज़ डेस्क- पिछले कुछ समय से, हम स्कोडा ऑटो की ID5 और ID6 जैसी कारों को आकर्षक स्टिकर के साथ एक नज़र में देख रहे हैं। अब कंपनी ने भारत में भी यही पैटर्न शुरू किया है। अपकमिंग स्कोडा स्लाविया का टेस्ट मॉडल भारतीय सड़कों पर पहनी जाने वाली सफेद छतों से थोड़ा अलग दिखता है। स्टिकर को देसी स्टाइल मोर और कमल, चेक कांच की कला और क्यूबिज़्म के साथ प्रस्तुत किया गया है, जबकि इसके रंग भी बहुत अच्छे हैं जो भारतीय संस्कृति का प्रतिबिंब है। डकोडा ने वास्तव में छलावरण के साथ एक कोकोडा प्रतियोगिता आयोजित की जहां युवा लोगों को नए छलावरण डिजाइन करने का अवसर दिया गया। कार पर डिजाइन महाराष्ट्र के बदलापुर के श्रेयस करमबेलकर ने बनाया था जिन्होंने मैच जीता था।

'

डाकोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक्स हॉलिस ने कहा, उनका डिजाइन भारत और चेक गणराज्य की संस्कृति को दर्शाता है। हम इस प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहे। हम उन प्रतिभागियों को भी बधाई देते हैं जो हमारे जूरी द्वारा भेजे गए डिजाइन पर निर्णय लेने के लिए आए और एक लंबा समय लिया।

'

श्रेयस स्कोडा ऑटो इंडिया में डिजाइन के प्रमुख ओलिवर स्टेफनी से मिलने के लिए प्राग में स्कोडा मुख्यालय जा रहे हैं। कंपनी की आगामी स्लाविया मिडसाइज प्रीमियम सेडान में एक विजेता डिज़ाइन स्टिकर चिपका हुआ है। यह अनूठी डिजाइन प्रतियोगिता अगस्त 2021 में शुरू की गई थी जिसमें प्रतिभागियों को आगामी डाकोडा स्लाविया के लिए एक छलावरण डिजाइन करने के लिए कहा गया था। प्रतियोगिता में देश भर से 200 प्रतियोगियों ने भाग लिया, और बेन स्टीवर्ट, जो डाकोडा उपहार बैग जीतने वाले अन्य तीन फाइनलिस्टों के अलावा दूसरे स्थान पर रहे, को एक डिज़ाइन टैबलेट दिया गया।

Share this story