×

रिवोल्ट आरवी 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक नए रंग में पेश की गई

बीके

ऑटो डेस्क जयपुर- Revolt Motors ने अपनी सबसे महंगी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV400 को एक नए कलर स्कीम में पेश किया है। हालांकि रिवोल्ट मोटर्स ने अभी तक नए रंग के नाम की घोषणा नहीं की है, लेकिन यह ब्लैक एक्सेंट के साथ सिल्वर-व्हाइट शेड जैसा दिखता है। बाइक रिबेल रेड और कॉस्मिक ब्लैक रंग में भी उपलब्ध है। इसके अलावा, RV 400 में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कंपनी के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल शर्मा ने अपना नाम बताए बिना नए रंग की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया और कहा कि RV400 के लिए बुकिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी।

बीके

पिछले महीने ही, Revolt ने RV 400 के लिए फीचर शुरू करने के लिए एक नया स्वाइप पेश किया, जो MyRevolt मोबाइल ऐप के माध्यम से बिना चाबी के बाइक लॉन्च करेगा। इस नई सुविधा के साथ, सवार अपने स्मार्टफोन के माध्यम से एआई-सक्षम रिवोल्ट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को चालू या बंद कर सकते हैं। सुविधा शुरू करने के लिए स्वाइप के साथ बाइक शुरू करने के लिए, सवार को बस ऐप खोलना होगा और पावर बटन को बाएं से दाएं ले जाना होगा। ऐप के जरिए राइडर्स अपनी बाइक्स को भी ढूंढ सकते हैं।

बीके

FAME II (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ इलेक्ट्रिक व्हीकल्स) योजना के तहत घोषित नई सब्सिडी ने RV 400 की कीमत में 28,000 रुपये की कमी की है। RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत अब 90,799 रुपये है और यह तीन राइडिंग मोड, इको, सिटी और स्पोर्ट के साथ आती है। बाइक इको मोड में सिंगल चार्ज पर 156 किमी की रेंज का दावा करती है। RV400 फिलहाल उपलब्ध नहीं है और कंपनी बुकिंग फिर से शुरू करना चाहती है।

Share this story