×

अब Volvo की कार पर मिलेगी लाइफटाइम पार्ट्स वारंटी, लग्जरी ग्राहकों के लिए कंपनी ने पेश की खास योजना

;

कार न्यूज़ डेस्क- वोल्वो कार वारंटी अपडेट: भारत में एक नया उद्यम शुरू करते हुए, स्वीडिश ऑटोमेकर वोल्वो कार इंडिया ने घोषणा की है कि वह देश में अपने ग्राहकों के लिए आजीवन वारंटी योजना लेकर आई है। ऑटोमेकर ने एक बयान में कहा कि ग्राहकों के लिए आजीवन वाहन वारंटी 1 अक्टूबर 2021 से खरीदे गए और आधिकारिक वोल्वो कार्यशाला में स्थापित मूल भागों पर लागू होगी। वारंटी योजना में वाहन के पुर्जे और लेबल लागत दोनों शामिल हैं।

'

यह वारंटी तब तक मान्य है जब तक कि कार के स्वामित्व में पुर्जों की खरीद की तारीख से परिवर्तन न हो। नई योजना वर्तमान में बिक्री के लिए वोल्वो कारों के साथ-साथ S90 और XC60 पेट्रोल लाइटर-हाइब्रिड कारों पर लागू होगी। आपको बता दें कि वोल्वो 19 अक्टूबर को भारत में दो मॉडल लॉन्च करने जा रही है।वोल्वो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि उसके सभी इलेक्ट्रिक वाहन - XC40 रिचार्ज - 2022 की शुरुआत में भारत में लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी लग्जरी इलेक्ट्रिक ब्रांडों की लीग में प्रवेश करेगी, जिसमें पहले से ही मर्सिडीज बेंज, ऑडी और जगुआर लैंड रोवर शामिल हैं। आपको बता दें, कंपनी की योजना हर साल देश में इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने की है।

'

वोल्वो कार्स इंडिया की प्रबंध निदेशक, ज्योति मल्होत्रा ​​ने कहा, “यह पहली बार है जब भारत में लक्जरी ग्राहकों के लिए इस तरह की पहल शुरू की गई है। ऑटोमोटिव उद्योग में यह एक अनूठी पेशकश है जो ग्राहकों को लापरवाह और सुरक्षित कार स्वामित्व प्रदान करती है। . "अगर कार का नया पंजीकृत मालिक है, तो वारंटी रद्द कर दी जाएगी।" हालाँकि, यह हार्डवेयर प्रतिस्थापन से जुड़े भागों, बैटरी, सहायक उपकरण और सॉफ़्टवेयर के सामान्य पहनने पर लागू नहीं होता है। नई कार वारंटी या विस्तारित वारंटी के अधीन है। भागों को बदल दिया गया है। इस योजना में शामिल नहीं किया जाएगा।

Share this story