×

MG की सबसे आधुनिक कॉम्पैक्ट SUV ऐस्टर से इस तारीख को भारत में हटेगा पर्दा

कार

ऑटो डेस्क जयपुर- मॉरिस गैराज इंडिया आखिरकार इस हफ्ते नई एस्टर कॉम्पैक्ट एसयूवी का अनावरण करेगी। Aster असल में MG ZS EV का पेट्रोल अवतार है जिसे भारतीय बाजार में 15 सितंबर 2021 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने कार की लॉन्च डेट और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन हमें लगता है कि नई एसयूवी भारत में अगले 2 हफ्तों में लॉन्च हो जाएगी। अगला एस्टर एमजी मोटर इंडिया की नवीनतम तकनीक से लैस होगा।एमजी इंडिया कार एज प्लेटफॉर्म की एक नई अवधारणा विकसित कर रही है जिसे एस्टर से शुरू होने वाली अगली एमजी कार में पेश किया जाएगा। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में एआई सपोर्ट सिस्टम मिलेगा जिसमें अमिताभ बच्चन, अब पैरालंपिक एथलीट और खेल रत्न पुरस्कार विजेता डॉ दीपा मलिक इस सिस्टम के लिए अपनी आवाज देंगे। MG ने Reliance Jio के साथ मिलकर शक्तिशाली 4G इंटरनेट सेवा प्रदान की है जिसमें कार को e-SIM के माध्यम से इंटरनेट से जोड़ा जाएगा।

कार
Hot ORVM के बारे में मिली ताजा जानकारी के साथ नए MG Aster के साथ कई आरामदायक फीचर्स दिए जाएंगे। यह ओआरवीएम शरीर के रंग से मेल खाने के लिए विद्युत रूप से समायोज्य होगा और एक एकीकृत वक्र संकेतक भी प्राप्त करेगा। कंपनी ने उमस भरे मौसम और अत्यधिक ठंड में अच्छा दिखने के लिए एसयूवी को गर्म ओआरवीएम दिया है, जो भाप पर जमता नहीं है।

कार

AI टेक्नोलॉजी इंसान की तरह व्यवहार करती है और इंसान की आवाज में किसी भी समस्या के बारे में विस्तृत जानकारी देती है। आपको बता दें कि एआई असिस्टेंट को दुनिया भर के बाजार में कभी भी किसी अन्य कार के साथ पेश नहीं किया गया है। SUV2 ADAS तकनीक कई विशेषताओं के साथ आती है जैसे अनुकूली क्रूज नियंत्रण, सिर की टक्कर की चेतावनी, स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग, लेन कीपिंग असिस्ट, लेन प्रस्थान चेतावनी, बुद्धिमान हेडलैम्प नियंत्रण और गति प्रणाली प्रणाली। MG Aster अगले कुछ दिनों में भारत में बिक्री के लिए जाएगी और इसे 1.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन के साथ जोड़ा जाएगा जो 141 ​​bhp की पावर पैदा करेगा। 

Share this story