×

इन खासियतों की वजह से अपने प्रतिद्वंद्वियों पर भारी पड़ती है Mahindra XUV700, आज ही जान लें

'

कार न्यूज़ डेस्क- Mahindra XUV700 भारतीय बाजार में सबसे हाल ही में लॉन्च की गई कारों में से एक है। प्रतियोगियों की लंबी सूची में जोड़ने के लिए एक मध्यम आकार की एसयूवी पेश की गई है। XUV700 को मुख्य रूप से Tata Harrier, Tata Safari, MG Hector, MG Hector Plus और Hyundai Alcazar के साथ प्रतिस्पर्धा में पेश किया गया है। हालांकि, अपने आकर्षक मूल्य टैग के साथ, यह किआ सेल्टोस, हुंडई क्रेटा, वोक्सवैगन टायगन, स्कोडा कुशक, निसान किक्स और एमजी एस्टर सहित कॉम्पैक्ट एसयूवी के एक समूह को ओवरलैप करता है। Mahindra XUV700 को कुल 7 सीटें मिलती हैं और इसकी कीमत टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के आसपास है, इसलिए ग्राहक अक्सर दोनों को भ्रमित करते रहेंगे। हालांकि, महिंद्रा एक्सयूवी700 में 7 विशेषताएं हैं जो इसके 12 प्रतिस्पर्धियों पर उपलब्ध नहीं हैं।

'

स्मार्ट डोर हैंडल: महिंद्रा XUV700 एक स्मार्ट डोर हैंडल के साथ आता है जो बॉडी को फ्लश करता है। जब निचले ट्रिम मैन्युअल रूप से संचालित दरवाज़े के हैंडल प्राप्त करते हैं, तो उच्च संस्करण मोटर चालित इकाइयों के साथ आते हैं। फिर, कार के अनलॉक होने पर दरवाज़े के हैंडल बाहर आ जाते हैं। खैर, हाल ही में एस्टन मार्टिन डीबीएक्स पर भी कुछ ऐसा ही हुआ।इंटीग्रेटेड ट्विन-डिस्प्ले सेटअप: Mahindra XUV700 में एक ही मिरर के नीचे 10.25-इंच के दो डिस्प्ले हैं. यह मर्सिडीज बेंज के नए मॉडल में देखे गए लेआउट के समान है। 10.25 इंच का डिस्प्ले इंस्ट्रूमेंट कंसोल और इंफोटेनमेंट यूनिट के रूप में काम करता है। बाद वाला टच-सक्षम है और Android Auto और Apple CarPlay के लिए समर्थन के साथ आता है।

'

उच्चतम खंड बिजली उत्पादन: XUV700 दो इंजन विकल्पों के साथ आता है - एक 2.0L टर्बो-पेट्रोल और एक 2.2L टर्बो-डीजल इंजन। ये दोनों इंजन इस सेगमेंट में उच्चतम ऊर्जा आंकड़े उत्पन्न करते हैं। 2.0L mStallion टर्बो-पेट्रोल यूनिट 197 Hp का रेटेड पावर आउटपुट देता है, जबकि टर्बोचार्ज्ड ऑयल बर्नर 182 Hp का उत्पादन करता है।AWD की उपलब्धता: Tata Safari के साथ Mahindra XUV700 के सभी प्रतियोगी FWD लेआउट के साथ आते हैं। खरीदारों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए Mahindra XUV700 पर AWD लेआउट ऑफर कर रही है. लेकिन यह केवल डीजल-स्वचालित कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध है।

Share this story