×

महिंद्रा ने भारत में लॉन्च किए तीन नए युवो टैक प्लस ट्रैक्टर, मिली नई तकनीक

'

ऑटो न्यूज़ डेस्क- महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आधिकारिक तौर पर कृषि उपकरणों के क्षेत्र में भारत में नई पे जनरेशन यूथ टेक प्लस ट्रैक्ट रेंज लॉन्च की है। यह रेंज तीन मॉडलों में उपलब्ध है जैसे युवो टेक प्लस 275, युवो टेक प्लस 405 और युवो टेक प्लस 415। , बिहार, झारखंड और गुजरात। आएगा। कंपनी ने इस नए ट्रैक्टर के ग्राहकों को 6 साल की वारंटी भी दी है।

'

लॉन्च पर बोलते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा के फार्म इक्विपमेंट सेक्टर के अध्यक्ष, हेमंत सिक्का ने कहा, "महिंद्रा में हमारा मुख्य उद्देश्य कृषि को बदलना और जीवन में सुधार करना है। यह सेगमेंट में सबसे उन्नत ट्रैक्टरों में से एक बन गया है। ब्रांड का चयन करेंगे। रेंज। हम प्रौद्योगिकी में नंबर 1 होने का वादा करते हैं।

'

नई ट्रैक्टर रेंज कंपनी के युवा ट्रैक्टर प्लेटफॉर्म की नई पीढ़ी पर आधारित है और इसे नए MZip 3-सिलेंडर इंजन के साथ जोड़ा गया है जो अधिक ठोस क्षमता वाली तकनीक के साथ आता है। युवो टेक प्लस 275 ट्रैक्टर 37 बीएचपी से 42 बीएचपी तक के हैं। इसके अलावा, 12F यानी फॉरवर्ड और 3R यानी रिवर्स ट्रांसमिशन तकनीक भी पेश की जाती है, इसके अलावा 3-स्पीड रेंज का विकल्प पसंदीदा गति पर आधारित होता है जो मिट्टी के प्रकार और कृषि अनुप्रयोगों पर काम करता है। ट्रैक्टरों की नई रेंज उच्च सटीकता नियंत्रण वाल्व से लैस है जो 1700 किलोग्राम तक उठाने में सक्षम है।

Share this story