×

किआ सॉनेट ने एक साल से भी कम समय में 1 लाख बिक्री का आंकड़ा पार किया

किआ

ऑटो डेस्क जयपुर- किआ इंडिया ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी 1 लाख यूनिट की बिक्री के मील के पत्थर तक पहुंच गई है। सितंबर 2020 में लॉन्च हुई इस एसयूवी ने अपनी कीमत और इसके द्वारा दिए जाने वाले फीचर्स की वजह से काफी ध्यान आकर्षित किया है। लॉन्च के एक साल से भी कम समय में एसयूवी इस मुकाम पर पहुंच गई है। दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता का कहना है कि सॉनेट इस अवधि के दौरान देश में चौथी सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी बन गई है।

किआ

मेड इन इंडिया एसयूवी किआ भारत की कुल बिक्री में लगभग 32 फीसदी और सेगमेंट में 17 फीसदी का योगदान करती है।किआ इंडिया के कार्यकारी निदेशक और मुख्य बिक्री और व्यापार नीति अधिकारी ताई-जिन पार्क ने कहा, "सॉनेट को ऐसे समय में लॉन्च किया गया था जब ऑटोमोटिव उद्योग कोनेट -19 महामारी के आगमन के साथ इतिहास में अपनी सबसे खराब मंदी का सामना कर रहा था।

किआ

वह उन्होंने भारत में किआ की सफलता की कहानी को फिर से लिखा है, कुल कार बिक्री में आईएमटी के त्रैमासिक योगदान की गवाही देते हुए, एक ऐसा मॉडल जिसने नई तकनीकों में क्रांति ला दी है, और इसलिए एक अग्रणी वाहन निर्माता के रूप में, हम अपने ग्राहकों को ड्राइविंग का एक नया युग देने के लिए बदलते रुझानों को अपना रहे हैं। अनुभव। किआ सॉनेट को इस साल की शुरुआत में एक नए लोगो के साथ भारत में पेश किया गया था और दो ट्रिम्स में 17 वेरिएंट्स - टेक लाइन और जीटी-लाइन, कई इंजन और गियरबॉक्स विकल्पों के साथ उन्नत सुविधाएँ हैं।

Share this story