×

Kia Forte कॉम्पैक्ट सेडान इंडिया में जल्द होगी लॉन्च, जानिए कैसी होगी ये कार

;

कार न्यूज़ डेस्क- जब एक उत्कृष्ट वारंटी के साथ एक सस्ती नई कॉम्पैक्ट सेडान की सिफारिश करने की बात आती है, तो किआ किला आमतौर पर पहले वाहनों में से एक होता है। किआ ने 2022 में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में फोर्ट कॉम्पैक्ट सेडान को बंद कर दिया है। कंपनी ने गाड़ी के डिजाइन को अपग्रेड किया है। गाड़ी में कई बेहतरीन फीचर अपडेट भी मिलते हैं। किआ किला ऑटोमोटिव बाजार में अच्छी तरह से जाना जाता है और कोरियाई लोगों को उम्मीद है कि नए अपडेट फीचर कारों की पेशकश को मजबूत करेंगे। किआ के लिए, फोर्ट ने उत्तरी अमेरिकी बाजार में अच्छा प्रदर्शन किया है और कंपनी के बिक्री आंकड़ों में इसकी अग्रणी भूमिका का श्रेय दिया जाता है। 

'

किआ फोर्ट में चार टियर-2022 हैं किआ फोर्ट को चार ट्रिम स्तरों- एफई, एलएक्सएस, जीटी-लाइन और जीटी में पेश किया गया है। इनमें से जीटी-लाइन स्पोर्ट प्रीमियम पैकेज बिल्कुल नया है और इसमें 17-इंच के पहिये, एलईडी फॉग लाइट, एक स्पोर्ट कॉम्बिनेशन सीट, एक स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील और 10.25-इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन शामिल है। यह स्क्रीन किसी अन्य ट्रिम में भी अपना रास्ता खोजती है। मॉन्टेरी, मेक्सिको में किले का निर्माण कार्य जारी रहेगा।

'

किआ किले की विशेषताएं - नए किले में छह ADAS सुविधाएं हैं। इनमें लेन फॉलो असिस्ट, नेविगेशन-आधारित स्मार्ट क्रूज कंट्रोल, हाईवे ड्राइविंग असिस्ट और सेफ एग्जिट वार्निंग शामिल हैं। ADAS या एडवांस्ड ड्राइवर-असिस्टेंस सिस्टम आज बड़ी संख्या में बाजार के वाहनों में अपना रास्ता खोज रहा है, और कई कार खरीदार इसे अपनी अगली खरीद में ढूंढते हैं।किआ फोर्ट के इंजन-2022 के तहत, किआ फोर्ट जीटी + एक टर्बो पेट्रोल मोटर है जो 201 एचपी का उत्पादन करती है और इसे सात-स्पीड डीसीटी इकाई से जोड़ा जाता है। एक 2.0-लीटर इकाई भी है जो 147 hp का उत्पादन करती है और इसे एक बुद्धिमान निरंतर चर संचरण (IVT) बॉक्स से जोड़ा जाता है।

Share this story