×

फेस्टिवल ऑफर! Yamaha की गाडियों पर मिल रही बंपर छूट, ग्राहक जीत सकते हैं एक लाख रुपये, जानें तरीका

यमः

त्योहारी सीजन के दौरान यामाहा मोटर इंडिया (यामाहा मोटर इंडिया) बिक्री बढ़ाने के लिए दोपहिया वाहनों पर शानदार ऑफर दे रही है। Yamaha ने फेस्टिवल की शुरुआत में ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स की घोषणा की है. यह ऑफर भारत में उपलब्ध Yamaha स्कूटर्स पर मान्य है। ये इनाम के तौर पर जीतने का मौका भी दे रही है। FI हाइब्रिड, Yamaha RZD 125 FI, Yamaha RZR Street Rally 125 FI और Yamaha Fasino 125 FI के नॉन-हाइब्रिड वर्जन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

यम
कंपनी ने Yamaha Fasino 125 Fi Hybrid पर 5,000 रुपये के कैशबैक या 999 रुपये के डाउन पेमेंट की घोषणा की है, जिसे जुलाई 2021 में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यहां कंपनी ग्राहक को शुरुआत से ही पैसा कमाने और ऑफर जीतने का मौका भी दे रही है। दरअसल, तमिलनाडु को छोड़कर देश के सभी राज्यों में इस गाड़ी को खरीदते समय ग्राहक को स्क्रैच एंड विन ऑफर किया जा रहा है. जिसके तहत कार मालिक को एक लाख रुपये जीतने का मौका मिलेगा.

यम
Yamaha Motor India (यामाहा मोटर इंडिया) पहले भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस तरह के ऑफर देती रही है. उपभोक्ताओं को फिरौन की पेशकश का लाभ उठाना लाभदायक लगता है। वहीं दूसरी ओर ऐसे मौकों पर कंपनी के वाहनों की बिक्री भी बढ़ जाती है। सितंबर 2021 में यामाहा स्कूटर खरीदने पर विचार करने वाले ग्राहकों को 2,999 रुपये के निश्चित उपहार की गारंटी है। इसके अलावा, और भी तरीके हैं जिनसे वे अधिक पैसे बचा सकते हैं।

Share this story