×

EV: इलेक्ट्रिक वाहन की ओनरशिप हुई आसान, ई-व्हीलर्स का दिल्ली में स्टूडियो लॉन्च

'

ऑटो न्यूज़ डेस्क- दिल्ली में वायु प्रदूषण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए सरकार लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा दे रही है। दिल्ली एनसीआर में जीवाश्म ईंधन उत्सर्जन के बोझ को कम करने के प्रयास में, ई व्हीलर्स ने अपना नया ई-बाइक स्टूडियो लॉन्च किया है। खराब वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) में प्रदूषण फैलाने वाले इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) मार्केटप्लेस एविलर का भी प्रभाव बढ़ रहा है।

'

"इलेक्ट्रिक वाहन दिल्ली के गिरते एक्यूआई का एक प्रभावी समाधान हो सकते हैं। मैं ई-बाइक को भविष्य के वाहन के रूप में देखता हूं।बिरला ने आगे कहा, "एस्टूडियो के पास 10 से अधिक प्रमुख ब्रांडों के 20 से अधिक ई-बाइक और ई-स्कूटर मॉडल हैं। मूल्य सीमा 40,000 रुपये से प्रतिस्पर्धी रूप से शुरू होती है। हम ग्राहकों की मदद के लिए खरीदारों को आसान वित्त विकल्प भी प्रदान करते हैं। नहीं। अतिरिक्त बोझ ग्राहकों पर।"दिल्ली में एक्यूआई हर गुजरते दिन के साथ भारी वाहनों के प्रदूषण सहित विभिन्न कारणों से बिगड़ रहा है, इसलिए सभी निवासियों की जिम्मेदारी है कि वे अपना काम करें और इलेक्ट्रिक वाहनों को जीवन के तरीके के रूप में अपनाएं। ये हरित वाहन न केवल पर्यावरण के अनुकूल हैं बल्कि ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के रूप में जेब राहत भी प्रदान करते हैं। ईवी इलेक्ट्रिक चार्ज पर चलती है और इसके लिए ईंधन की आवश्यकता नहीं होती है।

'
ई-स्टूडियो के मालिक राम कुमार ने कहा, "अब ई-बाइक के मालिक बनें, बस स्टूडियो में आएं, प्रमुख ई-बाइक मॉडल देखें, सुविधाओं और कीमतों की तुलना करें, सवारी का अनुभव करें और फिर ऑर्डर करें और अपना आदर्श ई-बाइक चुनें। साइकिल। "एक अन्य मालिक सुशील ने कहा, "ईबाइक स्टूडियो मुफ्त सड़क के किनारे सहायक (आरएसए) प्रदान करेगा। केवल ई-बाइक, ई-साइकिल, ई-स्कूटर, ई-होवरबोर्ड, आदि सभी एक ही स्थान पर उपलब्ध नहीं हैं। विस्तार योजनाओं के बारे में बात कर रहे हैं। "अभी हम दिल्ली एनसीआर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और तब से हम पूरे भारत में विस्तार योजनाओं पर काम कर रहे हैं।"

Share this story