Samachar Nama
×

लॉन्‍च से पहले सामने आई Tata की नई Curvv Coupe SUV, जाने कब होगी लॉन्च

'

कार न्यूज़ डेस्क,देश की प्रमुख वाहन निर्माता Tata Motors की ओर से जल्‍द ही नई एसयूवी के तौर पर Tata Curvv को लॉन्‍च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने दो टीजर जारी किए हैं। जिसमें इसके ICE और EV वर्जन को दिखाया गया है। एसयूवी में किस तरह के फीचर्स को दिया जा सकता है। हम इस खबर में बता रहे हैं।

टाटा ने दिखाई Curvv
टाटा मोटर्स की ओर से सोशल मीडिया पर दो टीजर जारी किए हैं। जिनमें से पहले 56 सेकेंड के वीडियो में एसयूवी को राजस्‍थान में 50 डिग्री तापमान में दिखाया गया है। वहीं एक मिनट की दूसरी वीडियो में एसयूवी को माइनस तापमान में दिखाया गया है। इन दोनों वीडियो में एसयूवी के ICE और EV दोनों वर्जन के कई फीचर्स की जानकारी मिल रही हैं।

क्‍या मिली जानकारी
Tata Curvv और Curvv EV में कंपनी कई ऐसे फीचर्स देगी जो मौजूदा Nexon, Harrier और Safari में दिए जाते हैं। कंपनी की ओर से जारी किए गए दोनों टीजर में दिखाया गया है कि Curvv में पैडल शिफ्टर्स, रोटरी डायल, सिटी, स्‍पोर्ट और ईको ड्राइविंंग मोड्स, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर जैसे फीचर्स को दिया जाएगा। इन फीचर्स के साथ ही सेफ्टी के लिए इसमें ADAS को भी दिया जा सकता है। एसयूवी में कनेक्टिड हेडलाइट और टेल लाइट्स के साथ ही एलईडी लाइट्स और फॉग लैंप को भी दिया जाएगा।

कब होगी लॉन्‍च
कंपनी की ओर से अभी एसयूवी के लॉन्‍च को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि Tata Curvv को 15 अगस्‍त के आस-पास पेश किया जा सकता है। जिसके बाद फेस्टिव सीजन में इसकी डिलीवरी को शुरू किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Tata Curvv के EV वर्जन को पहले लॉन्‍च कर सकती है और कुछ समय बाद इसके ICE वर्जन को भी बाजार में लॉन्‍च किया जा सकता है।

कितनी होगी कीमत
एसयूवी के लॉन्‍च के बाद ही इसकी कीमत की जानकारी मिल पाएगी। लेकिन उम्‍मीद है कि लॉन्‍च के समय इसकी शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत को 10 से 12 लाख रुपये के बीच रखा जा सकता है और इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 18 से 20 लाख रुपये के बीच जा सकती है। 

Share this story

Tags