Samachar Nama
×

अब इतने में ख्ररीद पायेंगे Hyundai Inster EV मिलेगी 355 किमी की रेंज,जाने कीमत 

;

कार न्यूज़ डेस्क,हुंडई ने कुछ दिन पहले ही अपनी नई इलेक्ट्रिक कार Inster EV से पर्दा उठाया था। अब इस इलेक्ट्रिक कार की कीमतों का भी खुलासा हो गया है। इस कार को अगले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस कार से पहले कंपनी देश में Creta EV लॉन्च कर सकती है। वहीं, हुंडई Inster EV में आपको करीब 355 किलोमीटर की रेंज मिलती है। वहीं, इस कार का लुक भी काफी स्टाइलिश है।

ये होगी कीमत

जानकारी के मुताबिक, साउथ कोरियन मार्केट में हुंडई Inster इंस्पिरेशन वेरिएंट की कीमत करीब 18.99 लाख रुपये होगी। वहीं, इस कार के सनरूफ वेरिएंट की कीमत करीब 24.1 लाख रुपये होगी। इसके अलावा, इस कार के अलग-अलग वेरिएंट की कीमत 20 लाख रुपये से लेकर 27 लाख रुपये तक जाएगी। वहीं, इस इलेक्ट्रिक कार को अगले 24 महीनों में देश में लॉन्च किया जा सकता है।

अनोखा डिजाइन

हुंडई Inster EV का डिजाइन भी काफी स्टाइलिश और अनोखा है। इस कार में स्किड प्लेट के साथ नया बोर्ड स्टाइल बंपर दिया गया है। इसके अलावा इसमें LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, टर्न सिग्नल के साथ LED हेडलैंप भी दिए गए हैं। इतना ही नहीं इस कार में 15 इंच के स्टील व्हील के साथ 15 इंच के अलॉय और 17 इंच के अलॉय व्हील का भी विकल्प दिया गया है।

शानदार फीचर्स

अब Hyundai Inster EV के फीचर्स की बात करें तो इस कार में 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सिस्टम के साथ 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग, LED एम्बिएंट लाइटिंग, वन-टच सनरूफ जैसे कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एयरबैग भी मौजूद होंगे।

दमदार रेंज

जानकारी के मुताबिक Hyundai Inster EV एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 355 किलोमीटर की रेंज देती है। वहीं इसमें फास्ट चार्जिंग का भी विकल्प दिया गया है। इसकी मदद से यह कार महज 30 मिनट में 10 फीसदी से 80 फीसदी तक चार्ज हो जाती है। इसके अलावा यह कार 42 और 49 kW जैसे विकल्पों के साथ बाजार में उतारी जाएगी। इसमें ADAS सिस्टम भी दिया गया है।

Share this story

Tags