×

28 हजार रुपये में घर लाएं Volkswagen Taigun SUV, कंपनी की जबर्दस्त स्कीम 

;

कार न्यूज़ डेस्क- फॉक्सवैगन ने हाल ही में भारत में अपनी नई एसयूवी टाइगन लॉन्च की है। एसयूवी की शुरुआती कीमत 10.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 17.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी की लेटेस्ट SUV कई ग्राहकों के बजट से बाहर हो सकती है। ऐसे ग्राहकों के लिए कंपनी एक खास प्लान लेकर आई है। कंपनी के प्लान के तहत ग्राहक 28,000 रुपये के शुरुआती मासिक सब्सक्रिप्शन शुल्क पर ताइगुन एसयूवी का आनंद ले सकते हैं। इस योजना के लिए कंपनी ने ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड को हायर किया है। के साथ भागीदारी की

'
ग्राहक इस एसयूवी को 24, 36 और 48 महीने के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं। सब्सक्रिप्शन अवधि के दौरान, कंपनी ग्राहकों को आवधिक रखरखाव, 100% ऑन-रोड फाइनेंसिंग और बीमा सुरक्षा जैसी सुविधाएं भी प्रदान कर रही है। लीज खत्म होने के बाद ग्राहकों के पास एसयूवी को अपग्रेड करने या वापस करने का विकल्प होगा। सब्सक्रिप्शन स्कीम के तहत ली गई एसयूवी की नंबर प्लेट भी निजी मालिकों के स्वामित्व वाले वाहनों की तरह सफेद होगी।कंपनी का यह खास प्लान 1 अक्टूबर से लागू है। फॉक्सवैगन इस योजना की पेशकश दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, हैदराबाद और चेन्नई में 30 वीडब्ल्यू आउटलेट्स पर कर रही है। यह स्थान कंपनी की सदस्यता नीति के चरण 1 का हिस्सा है। कंपनी की योजना निकट भविष्य में इस योजना को और शहरों में शुरू करने की है।

'
VW वाइब्रेशन डायग्नोस्टिक और परफॉर्मेंस लाइन में ताइगुन की पेशकश करता है। डायनेमिक लाइन के अंतर्गत तीन प्रकार होते हैं- कम्फर्टलाइन, हाईलाइन और टॉपलाइन। तो, प्रदर्शन लाइन में जीटी और जीटी प्लस प्रकार शामिल हैं। डायनेमिक लाइन 1.0-लीटर 3-सिलेंडर TSI टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। इंजन 178Nm का पीक टॉर्क और 114bhp की पावर के साथ आता है।

Share this story