×

BMW C 400 GT मैक्सी स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 9.95 लाख

'

बाइक न्यूज़ डेस्क- बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने नई बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी मिड-साइज मैक्सी स्कूटर लॉन्च किया है। C400 GT पूरी तरह से भारत से आयात की जाती है और इसे BMW Motorrad डीलरशिप से बुक किया जा सकता है। बीएमडब्ल्यू ने हाल ही में एक बयान में यह जानकारी दी है। इस स्कूटर को बेहद आरामदायक यात्रा, मजबूत प्रदर्शन और उत्कृष्ट यात्रा क्षमता को ध्यान में रखकर बनाया गया है। कंपनी ने नए C400 GT की एक्स-शोरूम कीमत 9.95 लाख रुपये रखी है, जो इसके अल्पाइन व्हाइट कलर की कीमत है, जबकि स्टाइल ट्रिपल ब्लैक मैक्सी स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 10.15 लाख रुपये है। 

'

बीएमडब्ल्यू मोटरराड 350 सीसी सिंगल-सिलेंडर, वाटर-कूल्ड फोर-स्ट्रोक इंजन के साथ एक नया सी 400 जीटी संचालित करता है जो 7500 आरपीएम पर 33.5 बीएचपी की पावर और 5750 आरपीएम पर 35 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर महज 9.5 सेकेंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है, जबकि इसकी अधिकतम स्पीड 139 किमी/घंटा है। BMW C400 GT ड्राइवट्रेन स्विंगआर्म के रूप में सीधे CVT गियरबॉक्स और सेकेंडरी ड्राइव से जुड़ा है। काउंटरबैलेंस शाफ्ट यह सुनिश्चित करता है कि इंजन के चलने पर यह बहुत अच्छी तरह से काम करेगा।

'

BMW C400 GT के फ्रंट एंड में एरोडायनामिक डिज़ाइन है जो डुअल LED हेडलाइट्स और आश्चर्यजनक रूप से डिज़ाइन की गई LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ आता है। यहां लगा टर्न इंडिकेटर भी अनोखा है और चौड़ी विंडशील्ड हाईवे पर लंबी यात्राओं के दौरान सवारियों को हवा और मौसम से बचाती है। C400 GT में 6.5-इंच की फुल कलर TFT स्क्रीन मिलती है जो स्कूटर को BMW कनेक्टिविटी ऐप जैसे कनेक्टेड फंक्शन से जोड़ती है। स्कूटर को अधिक अनुकूलन योग्य बनाने के लिए ग्राहकों के पास वास्तविक बीएमडब्ल्यू एक्सेसरीज़ का विकल्प है।

Share this story