Samachar Nama
×

Anand Mahindra से ट्विटर यूजर ने पूछा- 'आपने Scorpio-N नाम क्यों रखा?', मिला ऐसा जवाब कि कई और लोगों के भी आने लगे रिएक्शन

,

ऑटो न्यूज़ डेस्क - महिंद्रा ने भारत में स्कॉर्पियो-एन लॉन्च कर दी है। महिंद्रा के इस नए प्रोडक्ट का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे और लॉन्च के बाद से इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कई लोग महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के बारे में सोशल मीडिया साइट्स पर बात कर रहे हैं। जिस दिन लॉन्च हुआ उस दिन 'स्कॉर्पियन' चलन में था। इसके बाद बुधवार को महिंद्रा स्कॉर्पियो के ट्विटर हैंडल से महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन ऑफ-रोडिंग का एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें कहा गया है कि नई स्कॉर्पियो-एन बच्चों के खेल की तरह ऑफ-रोडिंग करती है।

,

इसे महिंद्रा-एंड-महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट किया, जिन्होंने लिखा, "यही तो हम पैदा करने के लिए ही पैदा हुए हैं।" अब इसके बाद एक ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा कि आपने उसका नाम स्कॉर्पियो-एन क्यों रखा, हालांकि आप उसे स्कॉर्पियन भी कह सकते थे। जवाब में आनंद महिंद्रा ने कहा- "अच्छा सवाल। आपको क्या लगता है? यह देखना दिलचस्प होगा कि सही जवाब के सबसे करीब कौन आता है।

,
आनंद महिंद्रा के इस जवाब के बाद कई लोगों के रिएक्शन आने लगे। लोगों ने अलग तरह से अनुमान लगाया। इनमें से कुछ लोगों के अनुमान पर आनंद महिंद्रा ने भी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा- 'एन का मतलब 'नया' हो सकता है क्योंकि पुरानी स्कॉर्पियो जारी है। जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा- 'आप सही जवाब के बेहद करीब हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- ''एसयूवी के बिग डैडी में संभावनाएं घातांक संख्या n (अनंत) तक बढ़ा दी गई हैं। जवाब में आनंद महिंद्रा ने कहा- हां, यह तर्क का हिस्सा है।

Share this story