Samachar Nama
×

मर्सिडीज-बेंज और Evnnovator ने भारत में ईवी चार्जिंग सुविधा सुधारने के लिए मिलाया हाथ

,

ऑटो न्यूज़ डेस्क - मर्सिडीज-बेंज रिसर्च एंड डेवलपमेंट इंडिया (एमबीआरडीआई) इलेक्ट्रिक वाहन मालिकों को व्यापक ईवी चार्जिंग अनुभव प्रदान करने के लिए स्टार्टअप ईविनोवेटर का समर्थन करने के लिए सहमत हो गया है। MBRDI के एक पूर्व कर्मचारी द्वारा बनाया गया, Evnnovator अपने उपयोगकर्ताओं को चार्जिंग स्टेशन खोजने, चार्ज करने और अपने मोबाइल ऐप -FICH के माध्यम से भुगतान करने के लिए तीन विकल्प प्रदान करता है।

,
एक अभिनव मानसिकता का समर्थन करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, (एमबीआरडीआई) ने ईवी उद्योग में अनुसंधान करने के लिए एक कर्मचारी से उद्यमी बनने के विचार का समर्थन किया। इसके बाद, इस कर्मचारी ने Evnnovator की स्थापना की, जो एक स्टार्ट-अप है जिसका उद्देश्य अंतिम उपयोगकर्ताओं को एंड-टू-एंड EV चार्जिंग अनुभव प्रदान करके EV उद्योग को बदलना है। विकास पर टिप्पणी करते हुए, MBRDI के एमडी और सीईओ, मनु सालेह ने कहा, “ईवीएस को अपनाने के लिए पर्याप्त चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एक शर्त है। इसलिए, इन वाहनों के सतत संचालन के लिए चार्जिंग स्टेशन और उनकी उपलब्धता आवश्यक है।

,
Evnnovator एक बहु-ब्रांड व्यवसाय है जिसका उपयोग कोई भी EV ग्राहक शहरों में या राजमार्गों पर चार्जिंग स्टेशन खोजने के लिए कर सकता है। कंपनी का समाधान FICH (फाइंड चार्जर) ऐप अंतिम उपयोगकर्ता को निकटतम उपलब्ध EV चार्जिंग स्टेशन खोजने के लिए कई चार्जिंग पॉइंट ऑपरेटरों से डेटा एकत्र करने की अनुमति देगा। अक्टूबर 2022 से, ऐप आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। Evnnovator को टेक्नोलॉजी-केंद्रित EV चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी चार्ज जोन द्वारा भी सपोर्ट किया जाएगा।

Share this story