Samachar Nama
×

2023 रोल्स-रॉयस फैंटम सीरीज़ II नए फीचर्स और कनेक्टेड कार तकनीक के साथ पेश हुई

,

कार न्यूज़ डेस्क - ब्रिटिश लग्जरी कार ब्रांड Rolls-Royce Motor Cars ने 2023 Phantom Series II मॉडल पेश किया है। आठवीं पीढ़ी के रोल्स रॉयस फैंटम का नया मॉडल कई अपडेट के साथ आता है, जिसमें नई जारी ग्रिल, कनेक्टेड कार तकनीक और नए डिस्क-शैली के पहिये शामिल हैं। दोनों मानक व्हीलबेस फैंटम सीरीज II के साथ-साथ विस्तारित-व्हीलबेस मॉडल के लिए अपडेट पेश किए गए हैं। आठवीं पीढ़ी के रोल्स-रॉयस फैंटम को पेश किए लगभग पांच साल हो चुके हैं और "दुनिया की सबसे अच्छी कार" को भी समय-समय पर अपडेट की जरूरत होती है।

,
फैंटम सीरीज II अब रोल्स-रॉयस कनेक्टेड के साथ भी आती है, जिसमें कनेक्टेड कार तकनीक है। सिस्टम मालिक को रोल्स-रॉयस प्राइवेट मेंबर्स एप्लिकेशन, व्हिस्पर के माध्यम से सीधे मोटर कार को पता भेजने की अनुमति देता है। इस घटना, रेस्तरां, डीलरशिप या यहां तक ​​कि कार घर के लिए लापता नेविगेशन।

,
रोल्स-रॉयस फैंटम अब रेट्रो-स्टाइल मिश्र धातु पहियों के विकल्प के साथ आता है, जो 1920 के दशक के डिस्क पहियों की याद दिलाता है। Phantom Series II में वही 6.75-लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन है जो 563 बीएचपी और 900 एनएम पीक टॉर्क के लिए तैयार है. मोटर को 8-स्पीड, सैटेलाइट-असिस्टेड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। अपने विशाल आकार के बावजूद, Phantom 0-100 किमी/घंटा की गति केवल 5.4 सेकंड में प्राप्त कर सकता है।

Share this story