Samachar Nama
×

2022 टोयोटा कैमरी हाइब्रिड ने ₹41.70 मिलियन लॉन्च किए। यहां सभी अपडेट हैं

'

कार न्यूज़ डेस्क- टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने बुधवार को भारत में अपडेटेड कैमरी हाइब्रिड सेडान 41.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च की। अपडेटेड टोयोटा कैमरी को इसके बाहरी डिज़ाइन, केबिन लेआउट के साथ-साथ सुविधाओं की सूची सहित अपडेट की एक लंबी सूची मिलती है। वाहन बुकिंग ऑनलाइन के साथ-साथ टोयोटा डीलरशिप पर भी उपलब्ध है। देश में पहली बार 2013 में पेश की गई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड को हजारों ग्राहक मिले हैं और अब रिफ्रेश्ड मॉडल के लॉन्च के साथ कंपनी का लक्ष्य बड़ा हिस्सा लेना है। यहाँ बिक्री के लिए पाई। "हमें विश्वास है कि नई कैमरी हाइब्रिड अपने सावधानीपूर्वक सोचे-समझे डिज़ाइन और शानदार विशेषताओं के साथ कई लोगों को पसंद आएगी। 

'
नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड में नया फ्रंट बंपर डिजाइन, ग्रिल और अलॉय व्हील दिए गए हैं, जो इसके बोल्ड और परिष्कृत लुक को बढ़ाते हैं। एलईडी ब्रेक लाइट के साथ कॉम्बिनेशन लैंप अब ब्लैक बेस एक्सटेंशन के साथ उपलब्ध हैं, जो पीछे की तरफ एक नया रूप जोड़ते हैं। सेल्फ-चार्जिंग कैमरी हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सेडान अब एक नए बाहरी रंग - मेटल स्ट्रीम मेटैलिक में उपलब्ध है। नया रंग प्लेटिनम व्हाइट पर्ल, सिल्वर मैटेलिक, ग्रेफाइट मेटैलिक, रेड माइका, एटिट्यूड ब्लैक और बर्निंग ब्लैक के मौजूदा रंग पैलेट के अलावा आता है।

'
अंदर की तरफ, केबिन को एक नया डिज़ाइन मिलता है और एक फ्लोटिंग-टाइप बड़ा 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम प्रदान करता है जो Android Auto और Apple Carplay के साथ संगत है। सजावटी डिजाइन भी काले इंजीनियर लकड़ी प्रभाव फिल्म के साथ बदल गया है जो समग्र पैटर्न के साथ आता है।

Share this story