Samachar Nama
×

2022 Suzuki Katana से उठा पर्दा, नए फीचर्स और रंग में पेश हुई बाइक

'

बाइक न्यूज़ डेस्क -सुजुकी ने मिलान (इटली) में 78वीं अंतर्राष्ट्रीय मोटरसाइकिल और सहायक उपकरण प्रदर्शनी (ईआईसीएमए) के दौरान नई कटाना मोटरसाइकिल का अनावरण किया। नया कटाना पूरी तरह से नए रंग विकल्पों और नई सुविधाओं और उपकरणों के साथ प्रस्तुत किया गया है। नई Suzuki कटाना में GSX-S1000 इंजन का इस्तेमाल किया गया है। 2022 सुजुकी कट 998cc इन-लाइन इंजन द्वारा संचालित है जो यूरो -5 मानकों के अनुरूप है। यह इंजन अधिकतम 152 बीएचपी उत्पन्न करने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रॉनिक रूप से नियंत्रित थ्रॉटल से लैस है। बाइक को नए कैमशाफ्ट, नए वॉल्व स्प्रिंग, नए क्लच, नए एग्जॉस्ट सिस्टम के साथ अपडेट किया गया है।

'
सुजुकी राइडिंग मोड सिलेक्टर सिस्टम की बदौलत बाइक को तीन परफॉर्मेंस मोड में चुना जा सकता है। सभी तीन मोड समान पावर आउटपुट प्रदान करते हैं, मोड ए सबसे तेज़ और स्पोर्टी प्रतिक्रिया प्रदान करता है, मोड बी सबसे आसान प्रारंभिक पावर डिलीवरी प्रदान करता है, और मोड सी सबसे आसान प्रतिक्रिया प्रदान करता है, जिससे बाइक को गीली और फिसलन की स्थिति में मदद मिलती है। । अधिक नियंत्रण देता है। सुजुकी ने इस बाइक में नया क्लच असिस्ट सिस्टम दिया है, जिससे बाइक की परफॉर्मेंस और कंट्रोल में सुधार हुआ है। बाइक का क्लच असिस्ट सिस्टम गियर को नीचे शिफ्ट करने पर इंजन को हाई आरपीएम से लो आरपीएम पर ब्रेक लगाने से रोकता है।

'
टू वे क्विक शिफ्ट गियर परिवर्तन को तेज करता है और खेल पर्यटन पर प्रदर्शन में सुधार करता है। बाइक में पांच ट्रैक्शन कंट्रोल मोड हैं, इसे चालू या बंद करने के विकल्प के साथ। नया कट हल्के डबल-बीम एल्यूमीनियम फ्रेम और स्विंगआर्म का उपयोग करता है जिसका उपयोग सुजुकी जीएसएक्स-आर में भी किया जाता है। बाइक में फुली एडजस्टेबल KYB फ्रंट फोर्क और एडजस्टेबल डंपिंग रियर शॉक एब्जॉर्बर और 6 स्पोक अलॉय व्हील मिलते हैं।

Share this story